Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की सगाई में पहुंचे सुहाना खान, अलाया एफ और इब्राहिम अली खान, देखिए वीडियोज

Aaliyah Kashyap and Shane engagement: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने आज अपने विदेशी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग सगाई कर ली है। इस सगाई में सुहाना खान पर सबकी नजरें टिक गईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 03, 2023 23:26 IST
Aaliyah Kashyap and Shane engagement- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Aaliyah Kashyap and Shane engagement

Aaliyah Kashyap and Shane engagement: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के परिवार ने आज एक ग्रेंड पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में बॉलीवुड के तकरीबन सभी स्टार किड्स काफी खास अंदाज में नजर आए। खास अंदाज होता भी क्यों न, क्योंकि आज अनुराग कश्यप की लाडली बेटी आलिया कश्यप ने अपने विदेश बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग सगाई की है। इस मौके पर एक ग्रेंड पार्टी रखी गई जिसमें शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, वरुण धवन की भतीजी अंजली धवन, अलाया एफ, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, मीजान जाफरी जैसे कई सितारे नजर आए।   

ब्लू साड़ी में सुहाना ने ढाया कहर

इस पार्टी में सबसे पहले पहुंचने वाले मेहमानों में सुहाना खान रहीं। पार्टी में वह रॉयल ब्लू कलर शिमरी बॉर्डर वाली साड़ी पहनकर पहुंची। सुनाना ने कानों में बड़े बड़े झुमके पहने हुए थे और उनकी खुली जुल्फें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थीं। सुहाना का लुक इतना खास था कि सबकी निगाहें उन पर टिक गईं। 

वरुण धवन की भतीजी का खास था अंदाज 

इस मौके पर वरुध धवन की भतीजी अंजली धवन भी नजर आईं। वह लाइट पिंक कलर की शिमरी साड़ी में दिखीं। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप और खुले बालों को टीम किया। साथ में उनके बड़े-बड़े इयररिंग्स बेहद स्पेशल लुक दे रहे थे। 

अलाया एफ का फ्लोरल लहंगा 

इन सभी से अलग अलाया एफ ने फ्लोरल लंहगा पहनकर सबका ध्यान खींचा। उन्होंने इस लहंगे के साथ ओपन दुपट्टा और डीप नेक ब्लाउस टीम किया था। अलाया ने जैसे ही हाथ जोड़कर पैपराजी को नमस्ते किया उनकी चेहरे की स्माइल ने इस फ्लोरल लुक को कंप्लीट कर दिया। 

बॉयफ्रेंड के साथ कल्कि भी पहुंची 

इन सभी के साथ पार्टी में अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कैंकला भी नजर आईं। कल्कि अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ पार्टी का हिस्सा बनीं। 

इस पार्टी में इब्राहिम अली खान के डीसेंट लुक ने भी सबका ध्यान खींचा। 

 

आपको बता दें कि आलिया और शेन लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है। सगाई पार्टी में आलिया कश्यप के कई करीबी दोस्त शामिल हुए। 

आलिया और रणवीर ने खोले RARKPK से जुड़े कई राज, धर्मेंद्र ने किसिंग सीन पर ली चुटकी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement