Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आलिया और रणवीर ने खोले RARKPK से जुड़े कई राज, धर्मेंद्र ने किसिंग सीन पर ली चुटकी

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने को लोगों का खूब प्यार मिला है। गुरुवार को पूरी टीम ने मिलकर इसका जश्न मनाया है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Ritu Tripathi Updated on: August 04, 2023 9:30 IST
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की प्यार मिला है। फिल्म ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में कमाई करके 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म तो हिट हो ही चुकी है, इसलिए गुरुवार को मुंबई में करण जौहर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता को धन्यवाद किया है। इस मौके पर फिल्म की कास्ट ने इंडिया टीवी से भी खास बातचीत की है। 

कैसा रहा करण जौहर के लिए राहुल और अंजली से लेकर रॉकी और रानी तक का सफर?

करण जौहर की हर फिल्म में प्यार से लेके तकरार तक का सफर देखने को मिलता है। करण जौहर ने अपने 25 साल तक का सुहाना सफर बताया। करण ने कहा कि काजोल और शाहरुख की जगह कोई नहीं ले सकता है। वे आइकॉनिक हैं और हमारी आलिया तो धर्मा प्रोडक्शंस की बेटी हैं।  मुझे बहुत खुशी है कि मैंने यहां तक सफर तय किया है। लेकिन लोगों के प्यार की वजह से ये सब हो रहा है मैं वादा करता हूं। ऐसे ही हमेशा आप सबको एंटरटेन करूंगा।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Image Source : VIRAL BHAYANI
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

रॉकी और रानी के लिए शाहरुख खान ने आलिया को क्या सिखाया?

रॉकी रानी लोगों के दिलों में छा सा गया है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।  इसी बीच आलिया ने बताया कि 'तुम क्या मिले' गाने की लिप्सिंग उनको बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने सिखाई है। लिप्सिंग सीखने के लिए शाहरुख खान के घर मन्नत गई थीं। जहां पहले से ही सुहाना अपने पिता से लिप्सिंग सीख रहीं थी। वही आलिया ने भी शाहरुख और सुहाना की क्लास को ज्वाइन किया।

आलिया की रियल लाइफ शादी और रील लाइफ शादी में क्या है कनेक्शन? 

आलिया ने इस पर बात करते हुए कहा कि उनकी शादी के चार दिन बाद ही उन्होंने रॉकी और रानी की शादी का शूट किया। अपनी रियल शादी की मेहंदी के साथ अपनी रील लाइफ की शादी का शूट किया। जैसी उनकी रियल शादी स्वीट एंड सिंपल थी। बिल्कुल उसके ऑपोजिट उनकी रील लाइफ शादी थी। उन्हें बकायदा दुल्हन वाली वाइब आ रही थी आलिया ने बताया की उन्होंने इस शादी वाले सीज़न को दिल से एन्जॉय किया।

धरम जी ने किस बात को लेकर कहा ये तो उनके बाएं हाथ का खेल है?

धर्मेंद्र अपनी कविताओं से या अपनी बातों से सबका दिल जीत लेते हैं। लेकिन इस फिल्म में उन्होंने अपने काम से भी लोगों को चौंका दिया है, उनको जब उनके किसिंग सीन को लेकर सवाल किए जाते हैं। तो उन्हें बेहद फिल्मी अंदाज में बोलते हुए कहा की ये तो 'मेरे बातें हाथ का खेल है।' 

क्या रणवीर सिंह के कौन से डायलॉग को करण जौहर ने एडिट किया?

रणवीर अपने बेबाक अंदाज से लेकर अपने डायलॉग बोलने तक के अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने  बताया कि रणवीर ने करण जौहर को एक डायलॉग बताया था। कि, 'प्यार है तो सब है।' लेकिन करण ने फिल्म में से हटा दिया।उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, इसके कारण उन्हें थोड़ा दुख हुआ।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने कथक डांस पर रणवीर का बड़ा खुलासा, बताया क्या थी सबसे बड़ी परेशानी

अंजली का करण जौहर की फिल्म से क्या है कनेक्शन?

अंजली और करण जौहर का रिश्ता तो सालों पुराना है। करण ने बताया अंजली और मेरा रिश्ता कभी नहीं टूट सकता। 'अंजली राहुल ये नाम मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं' और इसका मेरा नाता बड़ा पुराना है।

Gadar 2: 'मैं निकला गड्डी लेके' नए अंदाज में हुआ रिलीज, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement