Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Suhana Khan ने 'द आर्चीज' प्रमोशन के दौरान किया कुछ ऐसा, यूजर बोले- शाहरुख खान की बेटी टैलेंटेड...

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने 'द आर्चीज' प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुहाना खान हूला हूप करती नजर आ रही हैं। सुहाना खान 'द आर्चीज' को लेकर इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 28, 2023 22:31 IST
suhana khan, the archies, khushi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुहाना खान ने किया हूला हूप

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' के प्रमोशन में बिजी हैं। सुहाना खान और खुशी कपूर फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं। फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन हो रहा है। हाल ही में 'द आर्चीज' की पूरी स्टार कास्ट को प्रमोशन के दौरान फिल्म के हिट गाने 'वा वा बूम' में परफॉर्म करते देखा गया था। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें हूला हूप करते देखा जा सकता है।

सुहाना खान ने किया हूला हूप

सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुहाना को 'द आर्चीज' के प्रमोशन के दौरान हूला हूप करते देखा गया। सुहाना खान को स्टेज पर हूला हूप करते देख सभी एक्ट्रेस के टैलेंट की तारीफ करने लगे। इवेंट में सुहाना खान ने अपने पापा शाहरुख खान की तरह कुछ अलग कर लाइमलाइट बटोरी। लोग सुहाना के इस टैलेंट को देख चौक गए।

यहां देखें वीडियो-

सुहाना खान का नया टैलेंट

'द आर्चीज' के प्रमोशन के दौरान सुहाना खान को ग्रीन कलर की फ्रॉक में देखा गया, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। वायरल वीडियो में सुहाना एक रिंग के साथ हुला हूप करती नजर आईं। सुहाना के अलावा 'द आर्चीज' की बाकी स्टार कास्ट ने भी स्टेज पर हुला हूप किया। सुहाना खान को स्टेज पर पहली बार हुला हूप करते देख उनके टैलेंट की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस इवेंट के कई वीडियो और तस्वीरें अब वायरल हो गए हैं। 

सुहाना खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि सुहाना खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। सुहाना नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टीआरपी के लिए मेकर्स ने खेला ये दांव, सवी-ईशान का दिखेगा नया अवतार

Bigg Boss 17 में दोस्त बने दुश्मन, ईशा मालवीय ने इस मजबूत कंटेस्टेंट की कर दी बोलती बंद

गुरुद्वारे में बेटे संग सेवा करती दिखीं Shilpa Shetty, देख फैंस करने लगे जमकर तारीफ

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement