Sunday, March 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में दोस्त बने दुश्मन, ईशा मालवीय ने इस मजबूत कंटेस्टेंट की कर दी बोलती बंद

'बिग बॉस 17' में ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। ईशा ने अंकिता से उनके काम को लेकर कुछ ऐसे सवाल किए, जिसे सुनने के बाद उनकी बोलती बंद हो गई। थेरेपी रूम में ईशा और अंकिता के बीच घर की सफाई पर बवाल हो जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 28, 2023 18:53 IST
Bigg Boss 17, isha malviya, ankita lokhande- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' में आए दिन धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। इस शो में शामिल कंटेस्टेंट्स की दोस्ती कब दुश्मनी में तब्दील हो जाती है पता ही नहीं चलता है। ये जानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है कि 'बिग बॉस 17' में इस समय कौन किसका दोस्त है। जहां ईशा मालवीय अपनी हर बात अंकिता लोखंडे से शेयर करती थी। वहीं अब बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे के बीच थेरेपी रूम में जबरदस्त बहसबाजी देखने को मिली है। ईशा थेरेपी रूम से बाहर आकर भी अंकिता से घर की सफाई को लेकर बवाल करती है, जिस के बाद वह गुस्सा हो जाती है। 

ईशा मालवीय ने अंकिता लोखंडे की लगाई क्लास 

'बिग बॉस 17' के शुरूआती एपिसोड में ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे के बीच बहुत अच्छी बॉन्ड देखने को मिली थी। दोनों को दिल वाले कमरे में खूब मस्ती करते देखा गया था, लेकिन दोनों के बीच दरार आ गई है। सफाई को लेकर ईशा ने अंकिता को खूब खरीखोटी सुनाई। ईशा का कहना है कि अंकिता बिग बॉस के घर में बिल्कुल सफाई का ध्यान नहीं देती हैं।

यहां देखें वीडियो-

ईशा ने इस बात को लेकर किया तमाशा

'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो आया है, जिसमें बिग बॉस कहते हैं, 'ईशा आज मोहल्ले के उस सदस्य को थेरेपी रूम में बुलाएंगी जो उनके मुताबिक क्लीनिंग ड्यूटी अच्छे से नहीं निबा रही है।' ईशा थेरेपी रूम में अंकिता की क्लास लगा देती है। ईशा कहती है कि आपको क्लीनेस में अपग्रेड होने की बहुत जरूरत है। आपकी वॉशरूम की ड्यूटी होती है और उस वक्त वॉशरूम बहुत गंदा होता है। 2-5 दिन चले जाते हैं और आप वॉशरूम क्लीन नहीं करती है। इस पर अंकिता कहती हैं कि हां तो ठीक है मैं भूल जाती होंगी। आपके कपड़े रहेंगे तो हम अपने नए कपड़े कहां रखेंगे जो हमें पहनने होते हैं। 

ये भी पढ़ें-

गुरुद्वारे में बेटे संग सेवा करती दिखीं Shilpa Shetty, देख फैंस करने लगे जमकर तारीफ

Deepika Padukone के JNU विजिट पर मेघना गुलजार ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

रणबीर कपूर की Animal के प्रमोशन के दौरान महेश बाबू के साथ फैन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement