Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप' इस दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, सामने आया नया पोस्टर

फिल्म मेकर आर बाल्की (R Balki) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चुप' (Chup) का पोस्टर शेयर कर दिया है। साथ ही इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा हो गया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 25, 2022 13:39 IST
Chup Poster, Sunny Deol, Dulquer Salmaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - SUNNY DEOL Chup Poster

Highlights

  • आर बाल्की फिल्म 'चुप' की रिलीज़ डेट का किया खुलासा
  • सनी देओल और दुलकर सलमान पहली बार साथ करेंगे काम

फिल्म मेकर आर बाल्की  (R Balki)  एक बार फिर से अपनी नई कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस आने को तैयार है। आर बाल्की अपनी फिल्म की कहानियों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म का नाम है 'चुप' (Chup)। इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म 23 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर है।

फिल्ममेकर आर बाल्की ने ज़हन में इस फिल्म को बनाने का ख्याल अपनी फिल्म 'चीमी कम' के दौरान आया था। जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को खुद लिखने का फैसला किया। फिल्म मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर दिया है। जिसे मेकर्स के साथ-साथ सितारों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। यह पहली बार होगा जब सनी देओल और दुलकर सलमान एक साथ किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं।  

John Abraham First Look: धमाकेदार है जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक, शाहरुख खान को मिलेगी ज़बरदस्त टक्कर

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए आर बल्की ने कहा - चुप एक से अधिक कारणों से विशेष है। मेरे लिए सबसे बड़ा कारण यह है कि यह एक म्युजिक कंपोजर के रूप में अमिताभ बच्चन की आधिकारिक शुरुआत है। अमितजी ने चुप को देखा और अपने पियानो पर एक सहज मूल राग बजाया। फिल्म को फिर से जीवंत किया।"

Varun Dhawan ने अपना 'गेमचेंजर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड Sonu Sood को किया डेडिकेट, एक्टर को बताया रियल हीरो

उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का उनका तरीका था, उन्होंने ट्रिब्यूट दिया। यह रचना, फिल्म को उनका उपहार है जो चुप का अंतिम शीर्षक ट्रैक होगा। मुझे नहीं लगता कि कोई कलाकार हो सकता है जिसकी संवेदनशीलता बच्चन को हरा सकती है और चुप को उनका स्पर्श है!"

सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट स्टारर यह फिल्म को आर बल्की ने डायरेक्टर किया है। साथ ही इस फिल्म को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे ने प्रड्यूस किया है। 

Vikram Vedha Memes: Hrithik Roshan के लुक का सोशल मीडिया पर बना मज़ाक, कहा - पूरा कॉपी है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement