Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रक्षाबंधन पर Gadar 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया बंपर ऑफर, इस प्रोमोकोड को यूज कर पाएं Buy 2 Get 2 Offer

Gadar 2 Tickets: सनी देओल की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने रक्षाबंधन के मौक पर 'गदर 2' के फैंस को एक शानदार ऑफर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 29, 2023 21:59 IST
sunny deol film Gadar 2 makers gave a bumper offer to the fans on Raksha Bandhan you get free ticket- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gadar 2

Gadar 2 Tickets: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 17 दिन बाद भी सिनेमाघर हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म की अपार सफलता के कारण 'गदर 2' सुर्खियों में बनी हुई है। रक्षाबंधन पर जो भी यह फिल्म देखने जाने वाले हैं उनके लिए खुशखबरी है। सनी देओल की फिल्म को लोगों से इतना प्यार मिला है कि अब मेकर्स ने फैंस को बंपर ऑफर दिया है।

मेकर्स ने फैंस को दिया बंपर ऑफर 

30 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया जाएगा। इसी बीच 'गदर 2' के मेकर्स ने फैंस को स्पेशल ऑफर दिया है। मेकर्स ने फैसला किया है कि वो दो टिकट खरीदने पर दो टिकट फ्री देंगे। ये ऑफर 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक के लिए है। वहीं फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है। 

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का जलवा 
वहीं वीकेंड की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 17 वें दिन फिर बंपर कमाई की है। वहीं 17वें दिन के कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने लगभग 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं संसद भवन में भी गदर 2 लगाई जाएगी। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो चुकी है।

गदर 2 के बारे में 
बात करें फिल्म ‘गदर 2’ की तो इस बार फिल्म में तारा सिंह बने सनी देओल अपने बेटे जीते को बचाना के लिए पाकिस्तान जाते हैं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि 'गदर 2' साल 2001 में आई 'गदर' का सीक्वल है।

ये भी पढ़ें -

Most Liked TV Shows: 'अनुपमा' ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को दी मत, 'गुम है किसी के प्यार में' का हुआ बुरा हाल

khatron ke khiladi 13: डिनो जेम्स ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, डर को दी करारी मत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि से बदला लेने के लिए सारी हदें पार करेगा आयुष, ईशान का हाई वोल्टेज ड्रामा होगा शुरू

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement