Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Most Liked TV Shows: 'अनुपमा' ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को दी मत, 'गुम है किसी के प्यार में' का हुआ बुरा हाल

Most Liked TV Shows: इस हफ्ते की पावर रेटिंग शोज की लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' भी शामिल है। देखें टॉप 10 की लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 29, 2023 20:22 IST
 Most Liked Tv Shows rating of anupamaa yrkkh ghkkpm tmkoc Shiv Shakti kkk13 kundali bhagya - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Most Liked Tv Shows Rating

Most liked Top 10 TV shows: आने वाले दिनों में रेंटिग और टीआरपी लिस्ट में कई बदलवा देखने को मिलने वाले हैं। क्योंकि 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को टक्कर देने के लिए कई शोज टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। टीवी शोज के मेकर्स हमेशा इस बात का ध्यान रखते हैं कि दर्शकों को उनका शो पसंद आए और वो टीआरपी और रेंटिग लिस्ट में बना रहे। ऐसे में कई बार हमें शोज में खतरनाक ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिससे देख दर्शक चौक जाते हैं। एक ओर जहां कुछ दर्शक अपने पसंदीदा शोज में आने वाले नए मोड़ को देखने के लिए इंताजर करते हैं। अब ऐसे में कौन से टीवी शो को सबसे अधिक दर्शक पसंद कर रहे हैं, इसकी जानकारी रेंटिग और टीआरपी रेटिंग से पता चलती है और इस हफ्ते की पावर रेटिंग आ गई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - TMKOC

हमेशा की ही तरह इस बार भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पहले नंबर पर है। इस बार शो को 76 रेटिंग मिली है। पिछले हफ्ते शो ने 74 रेटिंग हासिल की थी। वहीं इस हफ्ते शो की रेटिंग में सुधार देखने को मिला है। 

अनुपमा -Anupamaa 
टीवी सीरियल 'अनुपमा' की टीआरपी बढ़ गई है। पिछले हफ्ते 'अनुपमा' 68 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर था। वहीं इस बार अनुपमा और अनुज की वजह से सीरियल 70 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर बना हुआ है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है - YRKKH 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी पर काफी असर देखने को मिला है। पिछले हफ्ते इस शो को 64 रेटिंग मिली थी। इस हफ्ते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 66 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर बना हुआ है। शो की इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। 

कुंडली भाग्य - Kundali Bhagya 
'कुंडली भाग्य' की रेटिंग में इस सप्ताह भी उछाल देखने को मिला है। पिछले हफ्ते शो को 64 रेटिंग मिली थी। वहीं इस हफ्ते शो ने 65 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर जगह बनाई है।

भाग्य लक्ष्मी - Bhagya Lakshmi 
'भाग्य लक्ष्मी' इस सप्ताह नंबर 5 पर है, लेकिन इस सप्ताह भी इस शो को 62 की रेंटिग हासिल की है। पिछले हफ्ते भी इस शो को 62 की रेंटिग मिली थी। 

खतरों के खिलाड़ी 13 - KKK 13 
रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' ने बीते सप्ताह नंबर 10 पर जगह बनाई थी। हालांकि इस हफ्ते शो को 60 रेंटिग मिली है। लोगों को यह शो बहुत पसंद आ रहा है। 

गुम है किसी के प्यार में - GHKKPM
'गुम है किसी के प्यार में' की हालत खराब है। इस हफ्ते शो को 59 रेटिंग मिली। यह शो सातवें स्थान पर है। ईशान और सवी के बीच हो रहा ड्रामा लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। 

राधा मोहन - Radha Mohan 
निहारिका रॉय और शब्बीर आहलुवालिया का शो 'राधा मोहन' इस बार 59 रेंटिग के साथ नंबर 8 पर जगह हासिल की है। पिछले हफ्ते शो को 62 रेटिंग मिली थी।

ये हैं चाहतें - Yeh Hai Chahatein 
टीवी शो 'ये हैं चाहतें' इस बार भी नंबर 9 पर टिका हुआ है। शो की कहानी और ट्विस्ट लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं। पिछले सप्ताह इस शो को 59 की रेंटिग मिली थी। इस बार 'ये हैं चाहतें' को 58 रेंटिग मिली है। 

शिव शक्ति तप त्याग तांडव - Shiv Shakti 
'शिव शक्ति तप त्याग तांडव' शिव पुराण पर आधारित है। इस हफ्ते शो को 58 रेंटिग मिली है। इसने लिस्ट में नंबर 10 पर जगह बनाई हुई है।

ये भी पढ़ें -

khatron ke khiladi 13: डिनो जेम्स ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, डर को दी करारी मत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि से बदला लेने के लिए सारी हदें पार करेगा आयुष, ईशान का हाई वोल्टेज ड्रामा होगा शुरू

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के लिए मुस्कान को थप्पड़ मारेगा कायरव, शो में आने वाले हैं ये धमाकेदार ट्विस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement