Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' या 'मडगांव एक्सप्रेस' किसका चला जादू, ओपनिंग डे पर कमाए कितने करोड़

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च को सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई है। रणदीप हुड्डा की 'वीर सावरकर' और दूसरी तरफ कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के पहले दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 23, 2024 7:46 IST
Swatantra Veer Savarkar and film Madgaon Express box office collection day 1 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्वातंत्र्य वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस कलेक्शन

रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च को सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई है। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और 'मडगांव एक्सप्रेस' दोनों फिल्मों का बज लोगों के बीच जबरदस्त देखने को मिला है। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी दमदार है। दोनों फिल्म के जॉनर भी अलग है 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' एक बायोपिक है तो वहीं 'मडगांव एक्सप्रेस' एक  बायोपिक  फिल्म हैे। इसी बीच दोनों फिल्मों के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है।

मडगांव एक्सप्रेस और वीर सावरकर बॉक्स ऑफिस

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और 'मडगांव एक्सप्रेस' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस से काफी उम्मीद की जा रही थी। इस बीच दोनों फिल्म के ओपनिंग डे की कमाई के आंकडे़ सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि इनमें से कौन सी मूवी ने पहले दिन बाजी मार ली है। बता दें कि जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी कि 'मडगांव एक्सप्रेस' या 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार करेगी, लेकिन फिलहाल ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर ओपनिंग डे

सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने पहले दिन 1.15 करोड़ कमाए हैं। ये कलेक्शन बेहद निराशाजनक माना जा रहा है। ये मूवी स्वत्रंतता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है। बता दें कि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज आनंद पंडित, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

मडगांव एक्सप्रेस ओपनिंग डे

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरेटनमेंट बैनर तले बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' तीन दोस्तों पर बस्ड है। फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, अविनाश तिवारी और प्रतीक गांधी लीड रोल में नजर आए हैं। 'मडगांव एक्सप्रेस' में नोरा फतेही भी नजर आई। सैकनिल्क के अनुसार रिलीज के पहले दिन 'मडगांव एक्सप्रेस' ने 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement