Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शादी की खबरों के बीच होली के जश्न में डूबी तापसी पन्नू, वायरल तस्वीर में इस शख्स ने खींचा लोगों का ध्यान

तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी की खबरें सामने आने के कुछ घंटों बाद ही एक्ट्रेस को अपने दोस्तों के साथ मुंबई में होली खेलते देखा गया। खबर है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड Mathias Boe से शादी कर ली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 25, 2024 17:01 IST
taapsee pannu celebrate holi with mathias boe amid marriage rumors- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तापसी पन्नू-मैथियास बो होली 2024

तापसी पन्नू इस समय अपनी गुपचुप शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि 'हसीन दिलरुबा' फेम तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड Mathias Boe संग शादी कर ली हैं। खबर है कि तापसी पन्नू-मैथियास बो ने 23 मार्च को गुपचुप शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि अभी तक कपल ने इस बारें में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इस बीच अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह मैथियास बो और दोस्तों संग होली सेलिब्रेट करते नजर आ रही हैं।

तापसी पन्नू-मैथियास बो की होली

एक तरफ जहां बॉलीवुड सितारें होली के जश्ना और मस्ती में डूबे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर तापसी की सीक्रेट वेडिंग लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। पिछले कई महीनों से खबरें सामने आ रही थीं कि तापसी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो से जल्द ही शादी करने वाली हैं। अब इस बीच खबर हैं कि उन्होंने उदयपुर में शादी कर ली है। अब तापसी-मैथियास की होली की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। दोनों कुछ दोस्तों के साथ लाल रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। 

तापसी पन्नू की गुलाल से मांग भरी

अभिनेता अभिलाष थपलियाल जो तापसी पन्नू और उनकी बहन के दोस्त हैं। उन्होंने सोमवार, 25 मार्च को इंस्टाग्राम पर होली खेलने के बाद की एक ग्रुप तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तापसी और मैथियास को होली के रंगों में रंगा हुआ देखा जा सकता है। वहीं इस तस्वीर में तापसी पन्नू के पार्टनर मैथियास बो के अलावा लोगों का ध्यान एक्ट्रेस तापसी की मांग ने खींचा। तापसी पन्नू की मांग लाल गुलाल से भरी हुई दिखीं।

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पिछली बार फिल्म 'डंकी' में दिखी थीं। तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरूबा' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement