Monday, April 29, 2024
Advertisement

तमन्ना भाटिया ने अलग अंदाज में सेलिब्रेट की 'जी करदा' की सक्सेस, पहुंची वहां जिसका किसी को नहीं था अंदाजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अलग अंदाज 'जी करदा' की सक्सेस को सेलिब्रेट किया। वो वहां पहुंची जिसका किसी को भी अंदाजा नहीं था। वो ढोल की थाप पर थिरकती नजर आईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 14, 2023 23:54 IST
Tamannaah Bhatia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तमन्ना भाटिया।

पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्मों, वेब शोज और लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल तमन्ना भाटिया ने अपने कॉलेज का दौरा किया और एक्टिंग के क्षेत्र में एक मजबूत आधार प्रदान करने के लिए अपनी मातृ संस्था के प्रति आभार व्यक्त किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब-सीरीज 'जी करदा' में देखा गया था, वह यंग एडल्ट्स को पसंद आई। उन्होंने इस सीरीज की सक्सेस का जश्न अपने मुंबई स्थित अल्मा मेटर आर.डी. नेशनल कॉलेज में मनाया।

एक्ट्रेस ने किया डांस

एक्ट्रेस ने ढोल की थाप पर नाचते हुए शानदार एंट्री करते हुए फैकल्टी और छात्रों को हैरान कर दिया।  उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया और एक छात्रा के रूप में अपने किस्से साझा किए, जिससे माहौल गर्मजोशी और पुरानी यादों से भर गया। एक्ट्रेस ने छात्रों को अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन और सलाह दी।

एक्ट्रेस हैं रोमांचित 
अपने कॉलेज में वापस आकर और 'जी करदा' के लिए जबरदस्त प्रतिक्रियाओं पर तमन्ना ने कहा, ''जी करदा' के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिली है, उसे देखकर मैं बहुत रोमांचित और उत्साहित हूं। लावण्या का किरदार निभाना बेहद अच्छा रहा, मुझे बहुत अच्छा लगा मैं अपने कॉलेज में छात्रों और शिक्षकों के साथ इस पल का जश्न मना रही हूं।'

फैंस का मिल रहा प्यार
उन्होंने आगे कहा, 'इस बात से मुझे काफी खुशी होती है कि 'जी करदा' को फैंस अभी भी पसंद कर रहे हैं। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और इस खूबसूरत अनुभव का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों का दिल से आभार।' यह शो बचपन के सात दोस्तों की कहानी बताता है जो बड़े होते हैं और महसूस करते हैं कि 30 साल की उम्र में जीवन वैसा नहीं है जैसा उन्होंने सोचा था।

ये है पूरी स्टारकास्ट
अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। इसमें तमन्ना, आशिम गुलाटी, सुहैल नैय्यर, आन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी लग्जरी फार्म हाउस लाइफ की झलक, Video देखकर फैंस का उमड़ा प्यार!

'अनुपमा' में आने वाले इन 7 ट्विस्ट से कांप उठेगा अनुज का परिवार, जानी दुश्मन बनेगा दोस्त!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement