Monday, April 29, 2024
Advertisement

तारा सुतारिया और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप? टूट गया एक्ट्रेस का कपूर खानदान की बहू बनने का सपना

तारा सुतारिया और आदर जैन की शादी की तारीख का इंतजार कर रहे फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। क्योंकि दोनों ने अब रास्ते अलग कर लिए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 03, 2023 13:35 IST
Tara Sutaria and Aadar Jain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tara Sutaria and Aadar Jain

नई दिल्ली: माना जा रहा है कि तारा सुतारिया और आदर जैन के रास्ते अलग हो गए हैं। कई सालों से साथ रहने वाले दोनों स्टार्स ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया है। लेकिन दोनों अब भी 'सिर्फ दोस्त' की तरह एक दूसरे का साथ देंगे। हालांकि इस कपल ने कभी आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे के साथ डेटिंग की पुष्टि नहीं की, लेकिन सालों से दोनों हर इवेंट, शॉपिंग और वेकेशन में साथ नजर आते थे। आदर के भाई की शादी में तारा को हमेशा उनके साथ देखा गया। उनकी कई मस्ती भरी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थीं।

अब भी दोस्त रहेंगे तारा और आदर 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारा सुतारिया और आदर जैन ने 'सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है.' "वे दोनों मेच्योर हैं और अभी भी दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे।" लेकिन इस ब्रेकअप 

कपूर खानदान से है आदर जैन का रिश्ता  

आपको बता दें कि आदर जैन, रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं। रीमा जैन दिवंगत राज कपूर की बेटी हैं। आदर ने 2017 में 'कैदी बैंड' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। तारा और आदर ने अगस्त 2020 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया जब तारा ने आदर के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "मेरे पसंदीदा व्यक्ति @aadarjain को जन्मदिन की बधाई।"

तारा ने की थी खुलकर बात 

इससे पहले एक मीडिया इंटरव्यू में तारा ने आदर और उनके समीकरण के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, "ऐसे कई लोग हैं जो लगातार अभिनेताओं को हमारे रिश्तों के बारे में चुप रहने के लिए कहते हैं, लेकिन मुझे ऐसा करने का कोई कारण नहीं दिखता। मैं नहीं मानती कि जब आप किसी चीज या किसी रिश्ते पर गर्व करते हैं तो छिपाने के लिए कुछ भी है। अपने साथी आधार के बारे में बात करते हुए मुझे खुशी हो रही है। पिछला साल सभी के लिए कठिन रहा है। हमारे पास इतने सारे लॉकडाउन थे और कोई बाहर नहीं निकल सकता था। लेकिन यही वह समय है जो किसी की सच्ची दोस्ती को दिखाता है।”

बाहुबली एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia इस एक्टर को कर रही हैं डेट! भरी महफिल में किया Kiss

तारा सुतारिया-आदर जैन का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट पर, आधार को आखिरी बार जैकी श्रॉफ, श्लोका पंडित और एल्नाज़ नोरोज़ी के साथ अमेज़न प्राइम फिल्म 'हैलो चार्ली' में देखा गया था। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही। वहीं तारा ने अनन्या पांडे के साथ साल 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। वह आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं। इसके बाद तारा निखिल नागेश भट निर्देशित 'अपूर्वा' में नजर आएंगी।

'एवेंजर्स एंडगेम' स्टार जेरेमी रेनर की तबीयत में हो रहा सुधार, जानिए सर्जरी के बाद का हेल्थ अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement