Saturday, May 04, 2024
Advertisement

फेमस तेलुगू स्टार संदीप किशन की फिल्म 'माइकल' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

माइकल के टीजर में सुदीप किशन, विजय सेतुपति, और गौतम मेनन के दमदार डैशिंग अवतार में नजर आ रहे हैं।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: October 20, 2022 23:53 IST
 'माइकल' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'माइकल' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

मशहूर तेलुगू स्टार संदीप किशन की अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड मूवी 'माइकल' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्माण फिल्ममेकर रंजीत जेकोडी ने किया है।  फिल्म का तेलुगू टीजर गुरुवार को नानी ने रिलीज किया वहीं इस फिल्म के तमिल वर्जन के टीजर रिलीज के लिए धनुष को बुलाया गया था, दुलकर सलमान ने जहां मलयालम वर्जन लॉन्च किया, रक्षित शेट्टी ने कन्नड़ टीजर लॉन्च किया। हिंदी टीजर राज कुमार राव, रकुल प्रीत सिंह, जाह्न्वी कपूर, राज और डीके द्वारा जारी किया गया।

टीजर में 'माइकल' की कई जरूरी ग्लिम्प्स सामने आए हैं। साथ ही, यह विजय सेतुपति के किरदार के साथ-साथ गौतम मेनन के खलनायक वाले किरदार की भी झलक मिली है। खास बात यह है कि इस फिल्म की कहानी 80 के दशक की है, जिसमें अभिनेताओं के गेट-अप और बैकग्राउंड में सेट-अप भी वैसा ही है। 

टीजर में सुदीप किशन, विजय सेतुपति, और गौतम मेनन के दमदार डैशिंग अवतारों से लेकर शानदार एक्शन तक नजर आया। फिल्म में इंटेंस डायलॉग और रोमांस भी हैं। टीजर बेहद प्यारा है और एक महाकाव्य कहानी के साथ एक फुल एंटरटेनर लग रही है।

रंजीत जयकोडी कहानी कहने के अपने अनोखे तरीके से एक अलग दुनिया में ले जाते हैं। किरण कौशिक के लुभावने दृश्य और सैम सीएस का शानदार बैकग्राउंड स्कोर कहानी को और आकर्षक बनाते हैं। फिल्म के संवाद त्रिपुरानेनी कल्याण चक्रवर्ती, राजन राधामनलन और रंजीत जयकोडी ने लिखे हैं।

प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज, करण सी प्रोडक्शंस के साथ मिलकर फिल्म को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ा रहे हैं। 'माइकल' वितरक भरत चौधरी और पुष्कुर राम मोहन राव का संयुक्त उत्पादन उद्यम है। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - 

 Bigg Boss 16: Tina Datta और Shalin Bhanot के रिश्ते में आई दरार, अब एक्ट्रेस ने इसे लगाया गले

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

Vicky Kaushal इस एक्ट्रेस से हुए क्लोज, फोटोज देख Katrina Kaif को होने लगेगी जलन!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement