Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Mahesh Babu Father Death: महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने दी श्रद्धांजलि

कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) ने 90 के दशक में अभिनय से निर्देशन की तरफ रुख किया था। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया जो कि हिट साबित हुईं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 15, 2022 8:51 IST
Mahesh Babu Father Death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन

साउथ एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) का आज सुबह लगभग 4 बजे 79 वर्ष की उम्र में हैदराबाद में निधन हो गया। कृष्णा घट्टामनेनी जाने-माने तेलुगू अभिनेता थे और उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था। कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni)  अभिनेता के साथ-साथ एक सफल निर्देशक और निर्माता भी थे। कृष्णा घट्टामनेनी को 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। जानकारी के मुताबिक, कृष्णा घट्टामनेनी कांग्रेस में शामिल हुए थे लेकिन राजीव गांधी की मृत्यु के बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी। 

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) को सोमवार को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कुछ ही महीनों पहले महेश बाबू की माता इंदिरा देवी का भी निधन हो हुआ था। इसके बाद अब एक बार फिर महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूटा है। 

कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) के निधन पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

माता और पिता के निधन से पहले महेश बाबू के बड़े भाई, रमेश बाबू (Ramesh Babu) का 56 की उम्र में 8 जनवरी, 2022 को निधन हो गया था। रमेश बाबू  साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर थे। रमेश बाबू किडनी की समस्या के जूझ रहे थे। महेश बाबू (Mahesh Babu) अपने पिता के बेहद करीब थे, सोशल मीडिया पर अक्सर महेश बाबू पिता संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते थे। 

यह भी पढ़ें: VIDEO: Debina Bonnerjee ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, मेडिकल केयर में दिखी बच्ची

आंध्र प्रदेश के बुरू पलेम गांव में 13 मई, 1943 को जन्मे एक्टर कृष्णा का असली नाम शिवा राम कृष्णा घट्टामनेनी था। कृष्णा घट्टामनेनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1961 में की थी। कम समय में ही अपने जबरदस्त अभिनय से वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए थे। कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) ने हर तरह की फिल्मों में काम किया था जिनमें एक्शन से लेकर पौराणिक फिल्में तक शामिल थीं।

22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी की इस बात पर दिल हार बैठे थे Arbaaz Khan, एक्टर ने खुद किया खुलासा

क्या Rajkummar Rao बनने वाले हैं पापा? शहनाज गिल के सामने किया बड़ा खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement