Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पहला गाना रिलीज, 'लाल पीली अखियां' में शाहिद-कृति का दिखा कातिलाना अंदाज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पहला गाना 'लाल पीली अखियां' रिलीज हो चुका है। इस गाने में शाहिद-कृति के डांस मूव्स देख आप भी थिरकने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 12, 2024 13:06 IST
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya, song Laal Peeli Akhiyaan, Shahid Kapoor, Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लाल पीली अखियां में शाहिद-कृति का दिखा कातिलाना अंदाज

शाहिद कपूर और कृति सेनन जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आने वाले हैं। पहली बार शाहिद-कृति की को ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया है। इस फिल्म के पहले गाने 'लाल पीली अखियां' ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस गाने में शाहिद-कृति की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ-साथ हैरान कर देने वाले डांस मूव्स देखने को मिले हैं। यह फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है।

लाल पीली अखियां में शाहिद-कृति का धमाका

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पहला गाना 'लाल पीली अखियां' ने रिलीज होते धमाका कर दिया है। शाहिद-कृति के कातिलाना डांस मूव्स देख आप भी उनके दिवाने होने वाले हैं। इस गाने से लगभग एक दशक के बाद शाहिद कपूर ने डांस फ्लोर पर शानदार वापसी की है। एक्टर के डांसिंग स्किल्स के बारे में बताने की जरूरत नहीं है। जब भी वह डांस फ्लोर पर होते हैं तो सचमुच धमाका कर देते हैं। 'लाल पीली अखियां' गाने में कृति सेनन और शाहिद की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। ऑन-स्क्रीन इस नई जोड़ी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

शाहिद-कृति के गाने पर झूम उठेंगे आप

'लाल पीली अखियां' इस साल का पार्टियों में बजा सकते हैं। कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा का जादू गाने में देखने को मिल रहा है। वहीं कई चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले तनिष्क बागची ने गाना गया है। 'लाल पीली अखियां' एक धमाकेदार गाना है। इसकी बीट्स आपको डांस फ्लोर पर झूमने पर मजबूर कर देंगी।

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में

अमित जोशी और आराधना साह के निर्देशन में बनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आने वाले हैं। वहीं 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए शाहिद कपूर करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा के लिए परिवार के खिलाफ जाएगा अरमान, संजय से होगी बहस

Bigg Boss 17 के फैमिली वीक में हुआ बवाल, अंकिता लोखंडे की सास ने कहा- 'मर्यादा तोड़ देते...'

अरुण गोविल 'रामायण' के अलावा इन शोज और फिल्मों में आए हैं नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement