Monday, May 06, 2024
Advertisement

21वें दिन भी नहीं कम हो रहा 'लियो' का जादू, 600 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' को रिलीज हुए 21 दिन पूरे हो गए है। इतने दिनों बाद भी फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी नहीं पड़ी है। ट्रेड रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म 21वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 09, 2023 10:35 IST
Thalapathy Vijay, Leo- India TV Hindi
Image Source : X फिल्म 'लियो' में थलपति विजय।

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' रिलीज से पहले ही खूब चर्चा में थी। फिल्म के ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म तहलका मचा रही थी। इतना ज्यादा बज क्रियेट करने वाली ये पहली तमिल फिल्म थी। लोकेश कनगराज निर्देशित यह फिल्म एक के बाद एक नया इतिहास रचने में लगी है। पहले फिल्म ने 100 करोड़ के जादुई आंकड़े के साथ ग्रैंड ओपनिंग की और अब फिल्म 21वें दिन 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म की रिलीज के 21 दिन बाद भी इसका खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

फिल्म करेगी 600 करोड़ की कमाई

थलपति विजय और निर्देशक लोकेश कनगराज की 'लियो' ने सिनेमाघरों में आने के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। एक्शन थ्रिलर ने सिनेमाघरों में तीन सप्ताह पूरे कर लिए हैं और अब दिवाली रिलीज के साथ ही फिल्म को टक्कर देने के लिए 'टाइगर 3' आ जाएगी। इससे ठीक पहले ही 'लियो' एक और मील का पत्थर पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

21 दिन 'लियो' करेगी धमाल

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। अगर ऐसा होता है तो 'लियो' सुपरस्टार रजनीकांत की 'जेलर' के बाद साल 2023 में इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाली दूसरी फिल्म बन जाएगी। रजनीकांत की 'जेलर' ने भी इसी तरह की ताबड़तोड़ कमाई की थी। 8 नवंबर को 'लियो' ने भारत में करीब 1.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। घरेलू यानी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब 21 दिन का कुल कलेक्शन 333.65 करोड़ रुपये हो गया है। 8 नवंबर को फिल्म ने 15.37 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

इस दिन रिलीज हुई थी फिल्म

थलपति विजय की 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही। 'लियो' 'मास्टर' के बाद थलपति विजय और निर्देशक लोकेश कनगराज का दूसरा कोलेबोरेशन है। 

ये भी पढ़ें: 'टाइगर 3' की ताबड़तोड़ कमाई के आगे घुटने टेकेगी 'जवान'? सलमान खान की फिल्म पहले दिन ही बनाएगी रिकॉर्ड

BHU में दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का बनाया गया मजाक, बड़े पर्दे पर दिखाए गए पुराने बॉयफ्रेंड्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement