ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के डायरेक्टर ने आयुष्मान खुराना को लेकर कही ये बात

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के डायरेक्टर ने आयुष्मान खुराना को लेकर कही ये बात

'चंडीगढ़ करे आशिकी' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने कहा कि इंडस्ट्री ने हमेशा या तो कमर्शियल या समानांतर सिनेमा बनाए हैं, आयुष्मान ने इन दोनों सिनेमा में अंतर खत्म किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2021 18:34 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के डायरेक्टर ने आयुष्मान खुराना को लेकर कही ये बात

Highlights

  • आयुष्मान खुराना 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में चंडीगढ़ के एक जिम ट्रेनर की भूमिका में हैं।
  • इस फिल्म में वाणी कपूर, आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी।

फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने हाल ही में आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए कहा कि अभिनेता कमर्शियल फिल्मों और समानांतर सिनेमा के बीच की खाई को पाट रहे हैं। आयुष्मान की अगली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं, जिन्हें 'काई पो चे', 'रॉकऑन' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

निर्देशक ने हाल ही में कहा था कि जहां इंडस्ट्री ने हमेशा या तो कमर्शियल या समानांतर सिनेमा बनाए हैं, आयुष्मान ने इन दोनों सिनेमा में अंतर खत्म किया है और दर्शकों को सिनेमाघरों तक आने के लिए मजबूर किया है।

अभिषेक ने कहा, "हमें विश्वास है कि पारंपरिक कमर्शियल सिनेमा और फिर समानांतर सिनेमा अपने काफी अलग हैं लेकिन आयुष्मान खुराना जैसे अभिनेताओं के लिए धन्यवाद, जिन्होंने इस अंतर को शान से पाट दिया जा रहा है।" 

अभिषेक ने यह भी बताया कि कैसे आयुष्मान अपनी रोमांटिक फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में चंडीगढ़ के एक जिम ट्रेनर की भूमिका में बिल्कुल फिट बैठते हैं। 

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि फिल्म के शुरू होने से पहले मनु का कैरेक्टर दो साल से अधिक समय तक मेरे साथ रहा लेकिन आयुष्मान हवा की तरह चले और कुछ ही समय में खुद को इस रोल में ढाल लिया।" 

अभिषेक ने कहा, "वह और मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से इस काम में तुरंत जुड़ गए क्योंकि दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए हमारे पास कुछ नया और नया पेश करने का एक ही जुनून है। इस जुनून ने हमें एक-दूसरे को बेस्ट फिल्म देने के लिए प्रेरित किया, जिसे हम संभवतः बना सकते थे।" 

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में वाणी कपूर भी हैं और यह 10 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

elections-2022