Friday, April 26, 2024
Advertisement

'द कश्मीर फाइल्स' अब ओटीटी पर होगी रिलीज, जानिए तारीख

फिल्म की कहानी 1990 के दशक की शुरूआत में कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी है। फिल्म में लोगों की भावना, पलायन की पीड़ा, अस्तित्व का डर और जीवित रहने के संघर्ष को दर्शाया गया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 25, 2022 15:59 IST
The Kashmir Files- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Kashmir Files

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कश्मीरी पंडितों के पलायन और नरसंहार की कहानी है। बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म 13 मई को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

फिल्म की कहानी 1990 के दशक की शुरूआत में कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी है। फिल्म में लोगों की भावना, पलायन की पीड़ा, अस्तित्व का डर और जीवित रहने के संघर्ष को दर्शाया गया है।

आमिर खान ने अपनी मिस्ट्री कहानी की तरफ फिर किया इशारा, जारी किया नया वीडियो

अभिनेता अनुपम खेर ने एक बयान में साझा किया, "'द कश्मीर फाइल्स' एक ऐसी घटना का चित्रण है जो हमारे लोगों के साथ सालों पहले हुई थी और अभी भी बहुत कम लोग इसके बारे में जानते हैं। इस फिल्म की सफलता के पीछे विवेक और पूरी टीम की ईमानदारी है, जिसने मिलकर अच्छा काम किया है।"

फिल्म का प्रीमियर 13 मई को जी5 पर होगा। अनुपम ने अपने बयान में आगे कहा, "फिल्म को पूरे देश से सराहना मिली और अब जो लोग इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख सकें हैं तो उनके लिए 'द कश्मीर फाइल्स' अब जी5 पर उपलब्ध होगी।"

इंडियन आइडल फेम की सायली कांबले ने ब्वॉयफ्रेंड धवल संग रचाई शादी, यहां देखें वेडिंग फोटोज

दर्शन कुमार ने कहा, "'द कश्मीर फाइल्स' मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह मेरे करियर को परिभाषित करने वाली फिल्म रही है। मुझे खुशी है कि यह इस साल की बेस्ट फिल्म बन गई है। मैं जी5 पर इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं और फिल्म के ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हूं।"

मुनव्वर फारूकी ने बचपन में हुए यौन शोषण को लेकर खोला राज़, कंगना ने कहा- उनका भी हो चुका है शोषण

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement