Friday, March 29, 2024
Advertisement

आमिर खान ने अपनी मिस्ट्री कहानी की तरफ फिर किया इशारा, जारी किया नया वीडियो

 हर नए वीडियो के आने के साथ ही आमिर खान सभी को इस बारे में सोचने पर मजबूर कर रहें है कि आखिर वो क्या चीज है जिसकी कहानी मिस्टर खान सुनाने वाले है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 25, 2022 15:48 IST
आमिर खान- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- AAMIR KHAN आमिर खान

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया फीड पर कहानी के रहस्य को बढ़ाते हुए  इंटरनेट पर सभी की दिलचस्पी इसमें बढ़ा दी हैं। हर नए वीडियो के आने के साथ ही आमिर खान सभी को इस बारे में सोचने पर मजबूर कर रहें है कि आखिर वो क्या चीज है जिसकी कहानी मिस्टर खान सुनाने वाले है।

इंडियन आइडल फेम की सायली कांबले ने ब्वॉयफ्रेंड धवल संग रचाई शादी, यहां देखें वेडिंग फोटोज

ऐसे में पिछले दिनों आई एक वीडियों में जब से आमिर खान बॉक्स क्रिकेट खेलते हुए वायरल हुए, तब से नेटिज़न्स बेचैन हैं। इस जिज्ञासा को और बढ़ाते हुए आमिर खान ने फूसबॉल खेलते हुए एक वीडियो जारी किया है। इसमें वो अपनी कल्ट फिल्म अंदाज अपना अपना के एक फनी कोट के साथ नियॉन ऑरेंज कलर पहने दिखाई दे रहे हैं। जिसपर लिखा है रिलीज गोगो।

मुनव्वर फारूकी ने बचपन में हुए यौन शोषण को लेकर खोला राज़, कंगना ने कहा- उनका भी हो चुका है शोषण

इसी बीत अपनी रहस्यमय कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए, आमिर कहते हैं, “मैंने तय कर लिया है कि 28 तारीख को कहानी कहां सुनानी है। मैं इसे एक रेडियो स्टेशन पर सुनाऊंगा क्योंकि यह कहानी पढ़ने के लिए एक अच्छी जगह है।”

18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

ऐसे में अब जब हम सभी की उत्सुकता बढ़ गई है, तो क्यों ना कैलेंडर में 28 अप्रैल को मार्क कर लिया जाए, क्योंकि आमिर खान इस नई वीडियो का बाद इतना तो तय है कि सभी आमिर की 'कहानी' का सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement