Saturday, April 20, 2024
Advertisement

The Kerala Story की पूरी टीम इस संडे को करेगी धमाका, हिंदू एकता यात्रा में लेगी हिस्सा

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' की टीम आने वाले रविवार को एक इवेंट में हिस्सा लेने जा रही है। खबर है कि फिल्म के सभी कलाकार और मेकर्स तेलंगाना में हिंदू एकता यात्रा में भाग ले सकती हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 12, 2023 7:44 IST
The Kerala Story - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Kerala Story

The Kerala Story: रिलीज के पहले से ही विवादों में उलझी फिल्म 'द केरल स्टोरी' की टीम 14 मई को तेलंगाना के करीमनगर शहर में भाजपा द्वारा आयोजित की जा रही हिंदू एकता यात्रा में शामिल हो सकती है। राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने गुरुवार को कहा कि वह हिंदू एकता यात्रा में टीम की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हैं।

सांसद संजय शर्मा ने दी जानकारी 

करीमनगर से सांसद संजय ने ट्वीट करके 'द केरल स्टोरी' की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी। संजय ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सिनेमाघरों में आपका शानदार करियर हो और हमारे सांस्कृतिक लोकाचार को छूने वाली और अपरंपरागत स्क्रिप्ट लाएं। वह हिंदू एकता यात्रा में फिल्म टीम की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हैं।"

सांसद ने किया चौंकाने वाला खुलासा

हैदराबाद में 7 मई को फिल्म देखने के बाद संजय ने कहा था कि वह ऐसी और फिल्में बनाने को प्रोत्साहित करेंगे। इस दौरान उन्होंने राज्य में भाजपा के सत्ता में आने पर टैक्स में छूट देने का वादा किया था। संजय ने खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म के निर्देशक और निर्माता सुदीप्तो सेन और विपुल शाह को हिंदू एकता यात्रा के लिए आमंत्रित किया था। संजय ने आरोप लगाया कि देश में आतंक फैलाने और 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने की साजिश है। उन्होंने दावा किया कि फिल्म में जमीनी हकीकत का केवल 5 प्रतिशत दिखाया गया है।

1 लाख लोगों के आने की उम्मीद 

संजय को हिंदू एकता यात्रा में लगभग एक लाख लोगों के आने की उम्मीद है। इस यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, तेलंगाना के भाजपा प्रभारी तरुण चुघ और अन्य नेता शामिल होंगे। संजय ने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए काम करने वाले सभी लोगों से यात्रा में भाग लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यात्रा हिंदुओं की एकता को प्रदर्शित करेगी। यात्रा को इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में बहुमत के ध्रुवीकरण के भाजपा के एक और प्रयास के रूप में देखा जा रहा है। चुनाव में चंद महीने बचे हैं और भगवा पार्टी ने अपने वोट बैंक को मजबूत करने की कोशिशें तेज कर दी हैं। 

पिछले हफ्ते, भाजपा ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के लिए कांग्रेस की आलोचना की थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी के राज्य मुख्यालय गांधी भवन के सामने 'हनुमान चालीसा' का पाठ किया था। गौरतलब है कि कांग्रेस ने कर्नाटक में अपने चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किया था। जिसका भाजपा नेताओं ने विरोध करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था।

सगाई की खबरों के बीच सजा परिणीति चोपड़ा का घर, सामने आया ये वीडियो

Gauahar Khan-Zaid Darbar: मां बनी गौहर खान, घर में गूंजी बेटे की किलकारी

मुश्किलों में फंसी प्रभास की 'Adipurush', शिकायत में की गई ये मांग

Kartik Aaryan ने लग्जरी कारें छोड़कर मुंबई की सड़कों पर दौड़ाई बाइक, फैंस बोले- असली 'शहजादा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement