Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस सुपरस्टार के 'हार्ट अटैक' की आई थी खबर, अब खुद बताया सच

Ponniyin Selvan 1: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विक्रम के हार्ट अटैक की खबरों ने लोगों को दुखी कर दिया था। अब खुद विक्रम ने अपनी सेहत का अपडेट दिया है।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi
Updated on: July 13, 2022 15:54 IST
Vikaram- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_VIKARAM Vikaram

Highlights

  • विक्रम ने दिया हेल्थ अपडेट
  • हार्ट अटैक की आई थी खबर
  • अब फेक खबरों पर भड़के एक्टर

Vikram Health Update: दक्षिण सिनेमा के अभिनेता विक्रम ने अपनी हार्ट अटैक वाली अफवाहों को लेकर प्रतिक्रिया दी और साथ ही एआर रहमान को लेकर अपने विचार शेयर किए। चेन्नई में फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट में भाग लेते हुए, विक्रम ने मजाक में कहा, "मुझे अपने सीने पर हाथ नहीं रखना चाहिए क्योंकि इस बात की अच्छी संभावना है कि लोग कह सकते हैं कि मुझे दिल का दौरा पड़ा है।"

कैसे उड़ी अफवाह

कुछ मीडिया संस्थानों ने इस बात क जिक्र करते हुए, जिसने गलत तरीके से रिपोर्ट किया था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, विक्रम ने कहा, "मैंने वहां बहुत सारी गलत जानकारी देखी। कुछ ने कहा कि मुझे दिल का दौरा पड़ा था और मैं अस्पताल में भर्ती था। वहां कुछ ऐसे थे जिन्होंने मेरे चेहरे को किसी बेचारे  मरीज पर फोटोशॉप किया था।"

बोले- मुझे कुछ नहीं हो सकता 

अपने उत्साही फैंस की खुशी के लिए, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने बहुत कुछ देखा है और यह कुछ भी नहीं है। जब मेरा परिवार, मेरे प्रशंसक, मेरे दोस्त और आप जैसे लोग मेरा समर्थन करते हैं, तो मुझे कुछ नहीं हो सकता। " इसके साथ ही अभिनेता ने यह स्पष्ट किया कि उनको सिर्फ सीने में थोड़ी तकलीफ थी इसके अलावा कुछ भी नहीं।

पहले भी निभाई चोल की भूमिका 

यह बताते हुए कि वह हमेशा सिनेमा के लिए जीते थे, विक्रम ने कहा, "बहुत समय पहले, मैंने एक विज्ञापन किया था जब मैं सिनेमा में नहीं आया था। मैंने एक चाय ब्रांड के विज्ञापन में एक चोल राजा की भूमिका निभाई थी। चांग नामक एक कैमरामैन, ए सुब्रमणि नामक तकनीशियन और दिलीप नाम के एक संगीतकार ने भी इस पर काम किया। आज, मैंने चोल राजा आदित्य करिकालन की भूमिका निभाई है, वह भी मेरे सपनों के निर्देशक मणिरत्नम के निर्देशन में 'पोन्नियिन सेलवन' जैसी महाकाव्य फिल्म में।"

रहमान की जमकर की तारीफ 

आगे विक्रम ने कहा है, "वह आदमी जो तब दिलीप था, उसने दो ऑस्कर जीते हैं और दुनिया भर में जाना जाता है और आज हमारे सामने ए.आर. रहमान सर के रूप में मौजूद है। इससे साफ होता है कि अगर आप सपना देखते हैं तो सच होते हैं। रहमान सर इसका एक बड़ा उदाहरण है। हमारे देश को इतना बड़ा सम्मान देने के लिए मुझे आपको धन्यवाद देना है।" उन्होंने आगे कहा, "रहमान सर एक जीवित किंवदंती हैं। चाहे वह 'पोन्नियिन सेलवन' हो या 'मैं' या 'रावणन', जब मैं उनके गीतों में अभिनय करता हूं तो मुझे एक नई ऊर्जा मिलती है क्योंकि मुझे उनका संगीत पसंद है।"

इन्हें भी पढ़ें-

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love...

Koffee With Karan 7: कभी शो में कार्तिक का लिया था नाम, अब इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सार 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement