Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने रेमो डिसूजा की कार संग किया स्टंट, स्केटिंग वाला वीडियो देख फूलीं फैंस की सांसें

टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' में नजर आने वाले हैं, लेकिन फिल्म से पहले सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो धूम मचा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 13, 2023 19:48 IST
Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiger Shroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' के प्रमोशन में बिजी हैं। उनके फैंस काफी बेकरारी से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गाने और फिल्म का ट्रेलर काफी वायरल हुआ।  लेकिन आज शुक्रवार को टाइगर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसने फैंस के दिमाग को हिला दिया। दरअसल उन्हें सड़क पर डायरेक्टर रेमो डिसूजा की कार के संग स्केटिंग करते देखा गया। 

रेमो भी मस्ती करते दिखे 

शुक्रवार को, टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर सड़क पर स्केटिंग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और जिसके बैकग्राउंड में फिल्म का ट्रैक प्ले हो रहा था।  इस वीडियो में टाइगर रेमो की कार के गेट पर लटके नजर आते हैं। वीडियो के बीच रेमो भी विंडो से गर्दन को बाहर निकालते हैं। एक्टर अपने स्टाइल में स्केटिंग के कई हुनर दिखाते हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए 'गणपत' ने कैप्शन में लिखा- "कोई पूछे तो बताना... कि हम आए हैं... 20 अक्टूबर हम अपने रास्ते पर हैं। हैशटैग गणपत... "

बॉलीवुड मसाला एक्शन फिल्म है 'गणपत'

'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' में टाइगर गणपत की भूमिका में हैं। हाई क्वालिटी वीएफएक्स, सीजीआई और ग्रैंड प्रोडक्शन के उपयोग के साथ, यह फिल्म टाइगर की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है, जहां वह अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं। बहरहाल, फिल्म में बॉलीवुड मसाला भी है।

20 अक्टूबर को होगी रिलीज

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है और इसमें टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। 'गणपत' 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

ऋतिक रोशन ने आम आदमी की तरह किया मेट्रो में सफर, को-पेसेंजर्स के संग लीं जमकर सेल्फी

शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' की रिलीज हुई पोस्टपोन? यहां जानिए क्या है खबर का सच

'बिग बॉस 17' के नियमों में होगा धमाकेदार बदलाव, कंटेस्टेंट्स को मिल सकता है फोन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement