Friday, April 19, 2024
Advertisement

Tiger Shroff की मां आयशा श्रॉफ के साथ हुआ लाखों रुपये का फ्रॉड, दर्ज कराई FIR

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने एलन फर्नांडिस नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 09, 2023 16:35 IST
tiger shroff mother ayesha shroff cheated of 58 lakh fir registered in mumbai police- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayesha Shroff

टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आयशा जो एक पूर्व फिल्म निर्माता हैं से 58 लाख रुपये की ठगी की गई है। फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। Ayesha Shroff ने एलन फर्नांडिस नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

आयशा श्रॉफ से 58 लाख रुपये की ठगी -

एएनआई ने ट्विटर पर मामले के बारे में जानकारी शेयर की थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलन फर्नांडिस पर आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत मामला दर्ज किया गया है और 58 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। ट्वीट में लिखा था, "बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आरोपी एलन फर्नांडिस के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 और धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज किया गया है।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐलन ने भारत और विदेश में 11 टूर्नामेंट आयोजित करने के लिए कंपनी से बहुत पैसे लिए थे। दिसंबर 2018 से लेकर जनवरी 2023 तक कंपनी के बैंक अकाउंट से 58,53,591 रुपए लिए गए हैं। 

आयशा श्रॉफ और बच्चों का प्यार -
इससे पहले आयशा ने 2015 में अभिनेता साहिल खान के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कराने के बाद सुर्खियां बटोरी थी। इस बीच, आयशा ने मोहनीश बहल के साथ 'तेरी बाहों' में नाम की एक फिल्म में काम किया है। 2003 में गोविंदा की 'जिस देश में गंगा रहता है' से निर्माता बन गईं। अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ स्टारर उनकी फिल्म 'बूम' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने बच्चे टाइगर और कृष्णा के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने टाइगर की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी इस वीडियो में Tiger Shroff को निक जोनास और किंग के गाने 'मान मेरी जान' को गाया। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म रिलीज होते ही शाहिद कपूर को लगा बड़ा झटका! HD में लीक हुई 'ब्लडी डैडी'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या को देवदास बनाकर, विराट के साथ प्यार की नदी में डुबकी लगाएगी सई!

MTV Roadies के इस गैंग लीडर से हुई रिया चक्रवर्ती की तू तू मैं मैं, बतों ही बतों में कह दी ऐसी बात!

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement