Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

सस्पेंस थ्रिलर 'गजनवी' के ट्रेलर ने किए लोगों के रोंगटे खड़े, देश भर के 400 सिनेमाघरों होगी रिलीज

निर्माता-निर्देशक सनोज मिश्रा की फिल्म 'गजनवी' अपने ट्रेलर के साथ ही चर्चा में आ गई थी। वहीं अब फिल्म देश भर में रिलीज के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2023 18:16 IST
Ghaznavi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ghaznavi

नई दिल्ली: सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों की दुनिया में अब 'ग़जनवी' नाम की एक ऐसी फिल्म आ रही है जो ना सिर्फ़ दर्शकों को पूरी तरह से चौंका देगी, बल्कि यह फिल्म  दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी करेगी। 03 मार्च, 2023 को देशभर के 400 सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। 

'गजनवी' का निर्देशन किया है सनोज मिश्रा ने जो पहले से ही बतौर लेखक और निर्देशक बहुत मशहूर हैं।  बतौर निर्माता 'ग़जनवी' को प्रोड्यूस कर‌नेवाले सनोज मिश्रा ने अपनी नई उपलब्धि पर ख़ुशी जताते हुए कहा, "इतनी सारी फिल्मों और टीवी शोज का लेखन और निर्देशन करने के बाद मेरे लिए यह बहुत स्वाभाविक था कि मैं अब निर्माता के तौर पर भी ख़ुद को स्थापित करूं। जब मुझे 'ग़जनवी' के जरिए यह मौका मिला तो मैंने सोचा कि एक निर्माता के रूप में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने का यह सबसे सही मौका है और फिर मैंने इस अवसर को हाथ से जाने नहीं दिया।"

अंत तक बांधे रखने वाला सस्पेंस 

फिल्म 'ग़जनवी' की खासियत के बारे में बात करते हुए सनोज मिश्रा कहते हैं, "इस फिल्म का सस्पेंस लोगों को अंत तक बांधे रखेगा। यह एक मसालेदार और मनोरंजन से भरपूर फिल्म भी है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी और उन्हें बेहद पसंद भी आएगी। फिल्म का हरेक सीन और हरेक फ़्रेम को काफ़ी मेहनत और ख़ूबसूरती के साथ गढ़ा गया है जो दर्शकों को एक नये तरह के एहसास से भर देगा।"

हमेशा अलग तरह के विषयों पर मनोरंजक फिल्में बनाने में यकीन करनेवाले निर्माता-निर्देशक सनोज मिश्रा ने 'ग़जनवी' के माध्यम से भी दर्शकों के मनोरंजन का खासा ख़्याल रखा है। 

फिल्म 'ग़जनवी' में फिल्म से लेकर टीवी और रंगमंच की दुनिया के मंजे हुए कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में राजवीर‌ सिंह, हेरम्ब त्रिपाठी, तान्या मिश्रा, आदित्य रॉय, दीपक सूठा, अनिल अंजुनिल, डॉ। रामेंद्र चक्रवर्ती, आरती यादव, आर. के. सिंह, गुड्डू सिंह कुशवाहा जैसे कलाकारों का शुमार है जिन्होंने पूरी शिद्दत के साथ अपने-अपने किरदारों को निभाया है।

फिल्म 'गजनवी' के‌ प्रस्तुतकर्ता तापस‌ मुखर्जी, प्रबीर दत्ता और अधीर दत्ता हैं और यह फिल्म इस शुक्रवार को देशभर के 400 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement