Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कम बजट की इस फिल्म से रातों रात स्टार बन गया था ये एक्टर, अब कहां है प्रियांशु चटर्जी

Tum Bin Fame Priyanshu Chatterjee Birthday: म्यूजिकल हिट फिल्म 'तुम बिन' में एक रोमांटिक हीरो की एंट्री हुई थी। आज उस एक्टर प्रियांशु चटर्जी का जन्मदिन है।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: February 20, 2022 11:20 IST
Tum Bin Fame Priyanshu Chatterjee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • एक्टर प्रियांशु चटर्जी का आज 48 वां जन्मदिन है
  • रोमांटिक हीरो बनकर मारी थी बॉलीवुड में एंट्री
  • म्यूजिकल हीट फिल्म तुम बिन के कारण मिली थी पहचान

Tum Bin Fame Priyanshu Chatterjee Birthday: म्यूजिकल हिट फिल्म 'तुम बिन' में एक रोमांटिक हीरो की एंट्री हुई थी। लोगों को वो काफी पसंद भी आए थे प्रियांशु चटर्जी। आज प्रियांशु का जन्मदिन है। मगर उस वक्त रातों-रात सुपरस्टार बने प्रियांशु अब पर्दे पर नजर ही नहीं आते हैं। प्रियांशु लोगों के लिए भूले-बिसरे गीत बन चुके हैं।

2001 में आई 'तुम बिन' का प्रियांशु हमें याद है। फिर उसके बाद उनको 'आपको पहले भी कहीं देखा है' (Aapko Pehle Bhi Kahin Dekha Hai) मूवी में मौका मिला। मगर इस फिल्म के बाद उनको साइड रोल मिलने लगे। मनोज बाजपेयी की मूवी पिंजर, मदहोशी, शिकारा आदि में दिखे थे।

इस तरह से एक रोमांटिक हीरो गायब सा हो गया। अब प्रियांशु ने अपने इस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो डाला है जिससे पता चल रहा है कि वो ओटीटी पर नजर आने वाले हैं। 

पहली शादी टूटते ही राखी सावंत ने बताया न्यू वेडिंग प्लान, अब ऐसे शख्स संग लेंगी सात फेरे!

साल 2017 में मिर्ज़ा जूलियट फिल्म में भी नजर आए थे-

प्रियांशु के इंस्टाग्राम को देखकर पता चलता है कि उनको कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिल रहा है। मगर आप भी वो अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। उनकी तस्वीरों से साफ पता चलता है कि प्रियांशु की सुदंरता आज भी उसी तरह है।

PHOTOS: ऑनस्क्रीन हॉट एक्ट्रेस के साथ दिखने वाले भोजपुरिया सुपरस्टारों की वाइफ से मिलिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement