Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela ने एयरपोर्ट पर फैंस को दिया सरप्राइज, 'Boss Party' पर डांस Video हुआ वायरल

Urvashi Rautela सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी को 59.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 01, 2022 16:53 IST
urvashi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER उर्वशी रौतेला ने एयरपोर्ट पर किया डांस

बॉलीवुड सुपरस्टार Urvashi Rautela की गिनती फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। उर्वशी जहां भी जाती हैं, उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल होता है। उर्वशी ने न केवल अपनी सुंदरता और शानदार प्रतिभा से दर्शकों को हैरान किया है, बल्कि अपने कपड़ों और आकर्षक व्यक्तित्व से भी फैंस का दिल जीता है। Urvashi Rautela को हाल ही मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्होंने एक बार फिर अपने अंदाज से फैस का दिल जीत लिया। इस दौरान उर्वशी को लुई वुइटन डेनिम, जेकक्वार्ड निट टैंक टॉप और हाई-वेस्टेड स्लिम-फिट ट्राउजर पहने हुए देखा गया।

Urvashi Rautela ने ब्लैक प्रादा शेड्स के साथ लुक को पेयर किया जो बिल्कुल एलिगेंट लग रहा था। उर्वशी ने परफेक्ट पिंक न्यूड लिपस्टिक और लिप ग्लॉस के साथ मिनिमल मेकअप लुक चुना, जिसने उनके चेहरे की खूबसूरती को और बढ़ा दिया। Urvashi Rautela ने अपने बाल सॉफ्ट कर्ल्स करके खुले रखे थे। उर्वशी का पूरा लुक 7 लाख का है। पैप्स ने उनका नया पार्टी सॉन्ग "बॉस पार्टी" बजाकर उन्हें चौंका दिया, जो पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा है, जिस पर Urvashi Rautela ने एक पैपराज़ी के साथ डांस किया। जब भी उर्वशी रौतेला को एयरपोर्ट पर देखा जाता है, तो वह सबका ध्यान आकर्षित करती हैं और अपनी शानदार मुस्कराहट से लोगों की तारीफें भी बटोरती हैं।

यह भी पढ़ें: Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल का 'रेशम का रुमाल' सॉन्ग में दिखा किलर अंदाज, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

उर्वशी रौतेला का नया गाना कुछ ऐसा है जो अपने बीट्स और बोल की वजह से दर्शकों के दिमाग में अटका रहता है। इस वीडियो को खूबसूरत एस्थेटिक लोकेशन पर शूट किया गया है। उर्वशी रौतेला के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से बॉलीवुड में शानदार डेब्यू किया था। इस फिल्म में उर्वशी एक्टर सनी देओल के साथ नजर आई थीं। उर्वशी रौतेला ने हिंदी सहित साउथ की कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। आने वाले समय में उर्वशी की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Shah Rukh Khan ने इस खूबसूरत लोकेशन पर पूरी की 'Dunki' की शूटिंग, Video में दिखाया नजारा

Anupamaa Spoiler Alert: डिंपल पुलिस के सामने ही मारेगी रेप करने वाले को किक, समर होगा इस बहादुरी पर फिदा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement