Anupamaa Spoiler Alert: डिंपल पुलिस के सामने ही मारेगी रेप करने वाले को किक, समर होगा इस बहादुरी पर फिदा

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों डिंपल के रेप केस पर चल रही है। अब डिंपल और समर के बीच जल्द ही कुछ अलग सा रिश्ता देखने को मिल सकता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 01, 2022 12:40 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR अनुपमा

Anupamaa Latest Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' अपने दमदार ट्विस्ट और टर्न के कारण खूब पसंद किया जाता है। इस सीरियल में अब तक महिलाओं से संबंधित कई मुद्दों को दिखाया जा चुका है। इसी बीच अब शो में डिंपल नाम की लड़की की कहानी चल रही है। जिसका रेप होने के बाद उसके परिवार और पति ने उसे छोड़ दिया है लेकिन अनुज और अनुपमा उसके लिए डटकर खड़े हैं। वहीं आज के एपिसोड में डिंपल का रेपिस्ट पुलिस की गिरफ्त में आएगा। लेकिन इसके बाद एक और खतरनाक ट्विस्ट दर्शकों के सामने आने वाला है। 

पुलिस के सामने गुंडे को सबक सिखाएगी डिंपल 

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा डिंपल को पुलिस स्टेशन लेकर जाते हैं, और गुंडों की पहचान करने के लिए कहते हैं। लेकिन सामने आते ही रेपिस्ट एक बार फिर डिंपल को धमकी देता है। यह बात सुनकर डिंपल का खून खौल जाता है, वह कहती है कि यही है वह आदमी। लेकिन यह सुनकर गुंडा डिंपल पर अटैक करता है और डिंपल भी उसे पलटकर किक मारती है। बाकी लोग कहते हैं कि डिंपल कानून हाथ में ले रही है लेकिन पुलिस कहती है इसे सेल्फ डिफेंस कहते हैं और डिंपल ने सही किया। अनुपमा और अनुज भी डिंपल की तारीफ करते हैं। 

डिंपल की बहादुरी से प्रभावित हुआ समर

यह बात फोन पर अनुपमा अपने बेटे समर को बताती है। जिसे सुनकर समर भी डिपल का फैन हो जाता है। वह बा और बापूजी के सामने डिंपल की तारीफ करता है। वहीं दूसरी ओर डिंपल अनुपमा के घर से जाने के लिए कहती है, लेकिन अनुपमा उसे अपनी डांस अकादमी में जॉब ऑफर करती है। डिंपल भी तुरंत इस बात पर राजी हो जाती है। तो यह संभावना साफ बनती दिख रही है कि डिंपल और समर डांस अकादमी संभालते हुए करीब आ सकते हैं। ऐसे में आने वाले समय में डिंपल शाह परिवार की छोटी बहू बन सकती है। 

December OTT Release: दिसंबर का पहला सपताह है खास रहीं एक से बढकर एक फिलमें और वेबसीरीज

अधिक को होगा गलती का अहसास 

दूसरी ओर हम देखेंगे पाखी अपने लिए 700 रुपए की कॉफी ऑर्डर करती है। यह देखकर उसका पति अधिक गुस्सा होता है इस बात पर पाखी उसे खूब तीखी बातें सुनाती है। अधिक उसे अपनी हैसियत के अनुसार रहने की सलाह देता है तो पाखी कॉफी फैंक देती है। अधिक पाखी को पढ़ाई और जॉब करने की सलाह देता है, लेकिन पाखी ऐसा करने से इंकार कर देती है और कहती है, "मैं केवल हाउसवाइफ बनकर रहना चाहती हूं।" जिसके बाद अधिक घर साफ करता है। अधिक कुछ कहता नहीं लेकिन उसकी आंखों में पाखी के साथ शादी करने को लेकर पछतावा साफ नजर आता है। 

Ranveer Singh ने VIDEO में सुनाया का दुखड़ा, बोले- 'मेरी ना घर पर नहीं चलती है, ना ऑफिस में'

बेल पर छूटेगा डिंपल का रेपिस्ट, करेगा परेशान 

लेकिन अनुपमा (Anupamaa) मेकर्स ने अपने फैंस के लिए एक और ट्विस्ट तैयार कर लिया है। आने वाले दिनों में शो में दिखाया जाएगा कि उन गुंडों को बेल मिल जाएगी और बाहर आते ही डिंपल का जीना हराम करेंगे। ऐसे में अब अनुपमा क्या कदम उठाएगी ये देखने के काबिल होगा। 

Khesari Lal Yadav ने लाइव वीडियो में किया इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान, रोते हुए बोले- बेटी से कैसे नजरें मिलाऊंगा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन