Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Uunchai Song: फ्लोर पर बच्चन ने मचाया धमाल, 'केटी को' गाने पर अनुपम खेर का दिखा खास अंदाज

Uunchai 1st Song 'Keti Ko' Out: फिल्म 'ऊंचाई' का पहला गाना 'केटी को' रिलीज हो गया है। इसमें अमिताभ बच्चन समेत अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी खास अंदाज में दिखें हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 22, 2022 13:30 IST
Uunchai Movie- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Uunchai Movie

Highlights

  • अमिताभ बच्चन गाने में अपने यूनिक स्टाइल में थिरकते नजर आ रहे हैं
  • 'ऊंचाई' 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी
  • 'केटी को' गाने में दोस्ती के एहसास को महसूस किया जा सकता है

Uunchai 1st Song 'Keti Ko' Out: साल की सबसे बहुचर्चित और प्रतिष्ठित मेगा स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' का पहला गाना 'केटी को' रिलीज हो गया है। इससे पहले गाने का टीजर सामने आया था, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। डांस और म्यूजिक भरे इस गाने में पहली बार एक ही फ्लोर पर इतने सारे कई दिग्गज कलाकार जीवन को एंजॉय करते हुए नजर आए हैं। 

ये भी पढ़ें-Salman Khan Dengue: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान ने शूटिंग से लिया ब्रेक, करण जौहर संभालेंगे Bigg Boss 16

'केटी कोटी को' गाने में सर पर नेपाली टोपी लगाए अमिताभ बच्चन फ्लोर पर अपने यूनिक स्टाइल में थिरकते नजर आ रहे हैं। वहीं गाने के बोल भले दर्शको को सोचने पर मजबूर कर रहे होंगे कि आखिरकार इसका क्या मतलब है। लेकिन इस चारों के बीच की केमिस्ट्री यही बता रही है कि अगर गहरें दोस्त मिल जाए तो हर पल एक त्योहार जैसा होता हैं। 'केटी को' गाने में दोस्ती के एहसास को महसूस किया जा सकता है। गानें में चारों के बीच की एनर्जी कमाल की है दिख रही है। उम्र भले पचपन की हो लेकिन जोश किसी युवा से कम नही हैं। 

बता दें कि 'केटी को ' गाने को  डांस मास्टर शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया है। उन्होंने बताया, 'गाने के वक़्त बच्चन सर खुद वहां खड़े होकर व्यक्तिगत रूप से अवलोकन और पूर्वाभ्यास कर रहे थे और अनुपम जी,बोमन जी और डैनी सर की ऊर्जा भी कमाल की थी। यही वजह है कि ये गाना इतना खूबसूरत बन पाया।'

'ऊंचाई' 2022 में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अनुभवी अभिनेताओं, अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी मूल कहानी दोस्ती है। फिल्म की टैगलाइन- दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं।

ये भी पढ़ें: MA Pass (Sarkari Naukri) Trailer: रिलीज होते ही छाया 'एमए पास (सरकारी नौकरी)' का ट्रेलर, हर सीन पर लोटपोट हो रहे लोग, मिले लाखों व्यूज

समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर फिल्माई गई इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अपने अभिनय से फिल्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म हमें दिल्ली से नेपाल के हिमालय तक के रोड ट्रिप पर ले जाता है पर कैसे! यह स्क्रीन पर देखने लायक होगा। सूरज आर.  बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित, 'ऊंचाई' 11 नवंबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड के 5 कलाकार जो एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर होने के साथ साथ अच्छे सिंगर भी हैं, जानिए उनके बारे में

Kantara Controversy: फिल्म 'कंतारा' पर छिड़ा विवाद, इस एक्टर के खिलाफ हिंदू भावनाओं को 'आहत' करने की शिकायत दर्ज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement