Saturday, April 27, 2024
Advertisement

MA Pass (Sarkari Naukri) Trailer: रिलीज होते ही छाया 'एमए पास (सरकारी नौकरी)' का ट्रेलर, हर सीन पर लोटपोट हो रहे लोग, मिले लाखों व्यूज

MA Pass (Sarkari Naukri) Trailer: फिल्म 'एमए पास (सरकारी नौकरी)' का ट्रेलर हर मध्यम वर्गीय परिवार के इंसान का ध्यान खींच रहा है। इस ट्रेलर को चंद घंटों में ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 22, 2022 11:36 IST
MA Pass (Sarkari Naukri) Trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MA Pass (Sarkari Naukri) Trailer

Highlights

  • लोगों को पसंद आया ट्रेलर
  • इन दो सीरीज से दिल जीत चुके हैं सनी
  • ये है फिल्म की स्टार कास्ट

MA Pass (Sarkari Naukri) Trailer: 'बीए पास' सीरीज की दो अद्भुत फिल्में पेश करने के बाद प्रोडक्शन कंपनी फिल्मीबॉक्स अब पेश करने जा रहा है इसी कड़ी की अगली और तीसरी फिल्म जो इसी‌ सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों से और भी ज्यादा रोचक और दिलचस्प साबित होगी। इस‌ नई‌ पेशकश का नाम‌ है 'एमए पास (सरकारी नौकरी)' जो एक दिलचस्प पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। 

लोगों को पसंद आया ट्रेलर 

फिल्म के ट्रेलर में एक साधारण परिवार को देखा जा सकता है जो तनाव में रहने के साथ-साथ अक्सर हैरान-परेशान भी नजर आता है।‌ उल्लेखनीय है कि फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही लोगों में भारी उत्सुकता जगा दी है और इसे बड़ी तादाद में लोग इस पसंद कर‌ रहे हैं। इस ट्रेलर को चंद ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। देखिए ये ट्रेलर...

इन दो सीरीज से दिल जीत चुके हैं सनी

अक्षय कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सन्नी सचदेव मुख्य किरदार में नजर आएंगे। सन्नी का जन्म दिल्ली में है जबकि उनकी परवरिश कर्नाटक के शहर  बंगलूरू में हुई है। इससे पहले उन्होंने ऑल्ट बालाजी की 'गंदी बात' और जी5 के वेब सीरीज 'द स्टेट ऑफ़ द सीज' में अभिनय किया था। सन्नी अब 'एमए पास (सरकारी नौकरी)' में लीड किरदार‌ में दिखाई देंगे।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट 

एक इंस्टाग्राम मॉडल से अभिनेत्री बनी मुस्कान‌ मेहता इस फिल्म में सन्नी सचदेव के अपोजिट अहम रोल‌ में दिखाई देंगी। मुस्कान ने इससे पहले कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है और वो सिनेप्राइम के वेब शो 'गुड गर्ल्स ब्राइड नाइट्स' में भी नजर आ चुकी हैं। 'एमए पास' फिल्म में जो अन्य कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे, उनमें अर्जुन फौजदार, संतोष मल्होत्रा, मुकेश चंदेल्ला और टंडन तिलकधारी का शुमार है।

22 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म फिल्मीबॉक्स के बैनर तले नरेंद्र सिंह के सहयोग से बनी है जिसका निर्देशन अक्षय कुमार ने किया है जबकि फिल्म की कहानी दीप चुघ ने लिखी है। 'एमए पास (सरकारी नौकरी)' 22 नवंबर, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

पीटा। 

Salman Khan Dengue: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान ने शूटिंग से लिया ब्रेक, करण जौहर संभालेंगे Bigg Boss 16

 

Dipika Chikhila glam transformation: रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख भड़के लोग, VIDEO पर हुआ बवाल

Kantara Controversy: फिल्म 'कंतारा' पर छिड़ा विवाद, इस एक्टर के खिलाफ हिंदू भावनाओं को 'आहत' करने की शिकायत दर्ज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement