Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

समंदर किनारे अनुष्का-विराट का हाथ थामे चलती दिखी वामिका? वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं गौर करे तो इस तस्वीर में वामिका मम्मी-पापा का हाथ पकड़कर चलती हुई नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 22, 2024 15:50 IST
Virat Kohli, Anushka Sharma, Vamika- India TV Hindi
Image Source : X अनुष्का-विराट का हाथ थामें चलती दिखी वामिका

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अकसर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। जहां विराट कोहली इन दिनों IPL में बिजी चल रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने बच्चो के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अकाय के जन्म के दो महीने बाद हाल ही में अनुष्का शर्मा मुंबई लौटी हैं। इस दौरान उन्हें दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पाॅट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेटे अकाय की पहली झलक भी पैपराजी को दिखाई थी। हालांकि उन्होंने पैप्स कोबेटे की तस्वीर लेने से मना कर दिया था। इसी बीच अब हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों अपनी बेटी वामिका के साथ नजर आ रहे हैं। 

 चलने लगी हैं वामिका

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वामिका, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ दिखाई दे रही है। इस दौरान आप वामिका को मम्मी-पापा का हाथ पकड़कर चलते हुए देख सकते हैं। हालांकि ये तस्वीर पीछे से ली गई है, लेकिन जैसे ही ये तस्वीर सामने आई तो लोग ये दावा करने लगे कि ये तस्वीर अनुष्का,विराट और वामिका की ही है। अब फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस तो वामिका को चलते हुए देख भी काफी खुश हो रहे हैं। बता दें कि हाल ही में अकाय की बड़ी बहन बनी वामिका अब 3 साल की हो गई है ऐसे में अब वो चलने सीख गई है। भले ही इस तस्वीर में वामिका का चेहरा फैंस को न दिख रहा हो बावजूद इसके वो इस तस्वीर से एक बार फिर से लोगों के बीच छा गई हैं।  

अनुष्का-विराट के बारे में

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं। ऐसे में कपल अपने दोनों बच्चों को भी कैमरे से दूर रखते हैं। हालांकि एक मैच के दौरान फैंस को वामिका की एक झलक देखने को जरूर मिली थी, जिसके बाद हर कोई उनकी तुलना पापा से करने लगा था। लेकिन इसके बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का चेहरा कभी देखने को नहीं मिला। लेकिन उनकी झलक अकसर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है। वहीं वामिका के छोटे भाई अकाय की तो अब एक झलक भी फैंस को देखने नहीं मिली है, जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement