Friday, May 17, 2024
Advertisement

वरुण धवन-जाह्नवी कपूर ने शुरू की 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग, कास्ट संग मस्ती करते दिखे करण जौहर

करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन, जाह्नवी कपूर और करण जौहर पूरी स्टार कास्ट के साथ पूजा और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू होने के दौरान का है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 05, 2024 6:59 IST
Varun Dhawan Janhvi Kapoor film Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन-जाह्नवी कपूर

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। वे फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में साथ नजर आएंगे। दोनों को एक बार फिर साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जब से करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की है तब से ही इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने दी है।

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की रिलीज डेट

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लिप शेयर की है, जिसमें वे वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, रोहित सराफ, सान्या मल्होत्रा ​​और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ शूटिंग शुरू करने के पहले पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में ग्रुप पिक्चर्स भी दिखाई दे ही हैं। करण जौहर ने कैप्शन लिखा, 'जस्ट प्योर लव!!!! सनी संस्कारी और तुलसी कुमारी की अपने परिवार के साथ शूटिंग शुरू... उन्हें प्यार और आशीर्वाद दें! # Ssktk  सिनेमाघरों में, 18 अप्रैल 2025!'

करण जौहर संग कास्ट ने की मस्ती

रोमांटिक फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस कर रहा है। यह फिल्म 18 अप्रैल, 2025 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। वरुण धवन ने भी सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। वहीं करण जौहर ने जो रील शेयर की है, उसमें पूरी स्टार कास्ट दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर-वरुण धवन का वर्कफ्रंट

दूसरी तरफ,जाह्नवी कपूर के पास कई फिल्में हैं। वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी। वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान अभिनीत 'देवरा' के साथ तेलुगु में भी डेब्यू कर रही हैं। वहीं बात करें वरुण धवन के वर्कफ्रंट की तो वो फिल्म 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे। वहीं सीरीज 'सिटाडेल' में सामंथा प्रभु के साथ वरुण पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वहीं श्रद्धा कपूर संग 'स्त्री 2' में दिखाई देने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement