Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Sunny Kaushal Birthday: कैटरीना के आगे नतमस्तक हुए देवर सनी कौशल, बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस ने शेयर की Unseen Pic

अपने देवर के बर्थ के मौके पर भाभी कैटरीना कैफ ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इसमें विक्की-कैट के साथ सनी नजर आ रहे हैं। तीनों तस्वीर में काफी खुश दिख रहे हैं। सनी कौशल के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम सनशाइन टूर्स एंड ट्रेवल्स से रखा था।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: September 28, 2022 12:17 IST
Vicky kaushal, katrina kaif, sunny kaushal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विक्की-कैटरीना ने अनोखे अंदाज में सनी कौशल को बर्थडे विश किया है।

Highlights

  • सनी कौशल ने एक्टिंग की दुनिया में कदम सनशाइन टूर्स एंड ट्रेवल्स से रखा था।
  • विक्की कौशल ने सनी को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

Sunny Kaushal Birthday: अभिनेता सनी कौशल आज यानी कि 28 सितंबर को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने भाई के कदमों पर चलते हुए सनी भी बॉलीवुड में जगह बनाने में जुटे हुए हैं। सनी ने 'सनशाइन टूर्स एंड ट्रेवल्स' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर उनके भाई विक्की कौशल और भाभी कैटरीना कैफ ने बेहद हसीं अंदाज में पोस्ट शेयर किया है। वहीं विक्की ने भी अपने प्यारे भाई पर खूब प्यार बरसाया है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर अपलोड की है, जिसे देखकर हर कोई तीनों के बीच के प्यार का अंदाजा लगा सकता है। 

ये भी पढ़ें:Lata Mangeshkar Birthday: सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने आखिरी बार इस फिल्म के लिए गाया था गाना, ऐसे था उनका सुरीला सफर

अपने देवर के बर्थ के मौके पर भाभी कैटरीना कैफ ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इसमें विक्की-कैट के साथ सनी नजर आ रहे हैं। तीनों तस्वीर में काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं सनी कौशल भाई-भाभी के पैरों के पास हाथ जोड़कर बैठे हुए हैं। तस्वीर से अंदाजा लग रहा है कि सनी कौशल अपने बड़े भाई विक्की और भाभी कैटरीना से आशीर्वाद ले रहे हैं। 

तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है, 'खुश रहो, जीते रहो।' इसमें कैटरीना ऑरेंज रंग के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं विक्की पीले कलर के कुर्ता-पायजामा में दिख रहे हैं। कैटरीना के इस पोस्ट पर फैंस का भी काफी प्यार बरस रहा है। 

वहीं विक्की कौशल ने भी अपने छोटे भाई को प्यारे और निराले अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने भाई सनी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सर्व गुण सम्पन्न कौशल. लव यू भाई सनी...।'

सनी कौशल का फिल्मी सफर

सनी कौशल के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम सनशाइन टूर्स एंड ट्रेवल्स से रखा था। इसके बाद वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'गोल्ड' में नजर आए। फिल्म 'शिद्दत' और 'हुंडदंग' ने उन्हें खास पहचान दिलवाई है। वहीं सनी कौशल जल्द फिल्म 'चोर निकल के भागा' में नजर आएंगे। 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर चोर निकल के भागा का शानदार टीजर रिलीज किया गया था। इसके अलावा सनी 'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना' में दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

और पढ़ें: Mouni Roy Birthday: पत्रकार बनने के लिए दिल्ली आई थीं मौनी रॉय, फिर इस सीरियल से चमका बुलंदी का सितारा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement