Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Tumhe Pyaar Karungga में दिखा Muskan Sharma और Lakshay Kapoor का रोमांटिक अंदाज, Watch Video

Tumhe Pyaar Karungga Song: एक रोमांटिक सॉन्ग 'तुम्हें प्यार करूंगा' लोगों का दिल जीत रहा है। गाने में लक्ष्य कपूर और मुस्कान शर्मा की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2022 12:22 IST
Muskan Sharma collaboration with Lakshay Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Muskan Sharma collaboration with Lakshay Kapoor

Tumhe Pyaar Karungga: इन दिनों एक बार फिर म्यूजिक सिंगल्स का दौर वापस आ गया है। बॉलीवुड सॉन्ग्स से ज्यादा लोग म्यूजिक सिंगल पसंद कर रहे हैं। इसी बीच एक रोमांटिक गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसमें मुस्कान शर्मा को लक्ष्य कपूर के नए सॉन्ग 'तुम्हें प्यार करुंगा' में देखना लोगों को पसंद आ रहा है। 

एरिका फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में 

मुस्कान को हाल ही में रेहान रॉय के साथ उनके हालिया एल्बम 'जट्टियां' के लिए सराहना मिली थी। वहीं अब उनका दूसरा सॉन्ग भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि गाने के वीडियो में लक्ष्य कपूर के साथ एरिका फर्नांडिस मुख्य भूमिका में हैं। इस रोमांटिक ट्रैक का कोलैबोरेशन वीडियो तुरंत वायरल हो गया है। दोनों के सहयोग ने उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई मिलियन व्यूज देखे हैं और खुद को एक ट्रेंडिंग वायरल वीडियो के रूप में स्थापित किया है।

मुस्कान का अंदाज आया लोगों को पसंद

मुस्कान शर्मा अपने फैंस को रिझाने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। जब बात अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट निर्माण की आती है तो वह हमेशा नई अवधारणाओं के साथ आने की कोशिश करती हैं और यही कारण है कि हम उनके इंस्टाग्राम और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मुस्कान का एक शानदार प्रशंसक देख सकते हैं।

Kantara Box Office Collection Day 1: KGF 2 और RRR को पछाड़ने आई ये दमदार फिल्म, हिंदी रिलीज से मचाया तहलका

ये गाने भी हो चुके हैं वायरल 

मुस्कान शर्मा न केवल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने ट्रेंडिंग वीडियो के लिए लोकप्रिय हैं, बल्कि उन्होंने जूटियां जैसे रेहान रॉय, दानिश अल्फाज के साथ 'रफ्ता रफ्ता' और कई अन्य हिट संगीत एल्बम देकर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। उनका हालिया गाना 'जुत्तियां' 6 मिलियन व्यूज को पार कर गया है और दानिश अल्फाज के साथ उनका गाना 'रफ्ता रफ्ता' भी रिलीज होने के तुरंत बाद ट्रेंडिंग लिस्ट में था। संगीत वीडियो की उनकी पसंद और क्रिएशन को देखकर लगता है कि मुस्कान शर्मा अच्छी तरह से जानती हैं कि फैंस के दिलों में अपनी जगह कैसे बनानी है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अब इस दिन होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement