Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Vikram Vedha Trailer: 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज, विलेन के रोल में धांसू एक्शन में दिखे ऋतिक रोशन

Vikram Vedha Trailer:'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों ही एक्टर का धांसू एक्शन देखने को मिल रहा है। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 08, 2022 14:55 IST
Vikram Vedha twitter- India TV Hindi
Image Source : VIKRAM VEDHA TWITTER Vikram Vedha Trailer

Vikram Vedha Trailer: सैफ अली खान-ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों ही एक्टर का धांसू एक्शन देखने को मिल रहा है। बता दें फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड रोल में हैं। 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार आज फैंस की बेसब्री खत्म हुई अब फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

 

बता दें यह फिल्म आर मधावन (R Madhavan)और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर तमिल फिल्म की  हिंदी रीमेक है। फिल्म का 2 मिनट 50 सेकंड लंबा ट्रेलर पुलिस ऑफिसर विक्रम और गैंस्टर वेधा के ऊपर आधारित है। एक्शन से भरपूर फिल्म में दमदार डायलॉग्स भी हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं सैफ अली खान फिल्म में पुल‍िसवाले के रोल में दिखाई देंगी।

Thank God Trailer रिलीज से पहले सामने आया अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें, 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन नजर आएंगे। हाल में सामने आया इस फिल्म का ट्रेलर बेहद दिलचस्प और धमाकेदार है। कह सकते है कि इसमें सैफ ने विक्रम के रूप में अपनी एक और बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। ट्रेलर में सेफ की चिसेल्ड बॉडी से लेकर हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और विक्रम के अग्रेशन तक को बाखूबी दर्शाया गया है। यानी सैफ पूरे फॉर्म में है। इस ट्रेलर की शुरुआत में बारिश में एक्शन सीन को दिखाया गया है।  फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सरफ और योगिता बिहानी भी हैं। ऑरिजिनल फिल्म में एक्टर आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। बता दें कि ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पुलिस अधिकारी की भूमिका

इस फिल्म में (वेधा) मतलब  ऋतिक रोशन साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म के (विक्रम) सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो हर बार अपराधी द्वारा सुनाई कहानी में फंस जाता है और उसको पकड़ने में असमर्थ रहता है।यह फिल्म पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी हुई है।

Koffee With Karan 7: विक्की कौशल के साथ कैसी शुरू हुई कटरीना कैफ की लव स्टोरी, जाने पहली मुलाकात का किस्सा 

इस फिल्म से टक्कर

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 से होगी, जिसमें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पोन्नियिन सेलवन (PS-1) के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है। देखते ही देखते फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है। ऐतिहासिक थीम पर बने पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स का उपयोग किया गया है। 

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement