Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

विराट-अनुष्का ने दिए कपल गोल्स, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' का दर्शकों को इंतजार है, इस फिल्म से अनुष्का साढ़े तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 23, 2023 22:09 IST
anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA anushka sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें विराट-अनुष्का के बीच शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। अनुष्का की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते हुए दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में अनुष्का शर्मा थाई स्लिट गाउन में दिख रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने हार्ट इमोजी शेयर की है। तस्वीरों में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में दिख रही हैं। हाई थाई स्लिट इस गाउन के साथ अनुष्का ने ब्लैक कलर की हील्स पहनी हैं जो उनकी ड्रेस के साथ जच रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कानों में डायमंड के ईयररिंग पहने हैं। अनुष्का ने अपने बालों को खुला रहा है। वहीं विराट कोहली की बात करें तो वह ब्लैक सूट में बॉलीवुड की किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं।

 
'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय के बाद फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा पूर्व इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट खेलने की प्रैक्टिस भी की थी। फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Express) की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। बीते दिनों अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म 'कला' के एक गाने में कैमियो करती नजर आई थीं। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की वजह से बर्बाद होगा सई का करियर, पाखी को मिलेगा सत्या का साथ

क्या आम आदमी पार्टी के इस हैंडसम नेता को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा? वायरल हुआ वीडियो

इस दिन रिलीज हो रही है सामंथा और विजय देवरकोंडा की 'Kushi', एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement