Virat Anushka: विराट कोहली ने पूरा किया 71वां शतक, अनुष्का बोलीं- मैं हर कदम तुम्हारे साथ हूं

virat Anushka:विराट ने गुरुवार को एशिया कप 2022 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना 71 वां शतक लगाया। अनुष्का शर्मा ने अपने स्टार क्रिकेटर पति विराट कोहली से वादा किया है कि वह हर चीज में हमेशा उनके साथ' हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: September 09, 2022 13:35 IST
Anushka Sharma and Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : ANUSHKA SHARMA AND VIRAT KOHLI virat Anushka

virat Anushka: अनुष्का शर्मा ने अपने स्टार क्रिकेटर पति विराट कोहली से वादा किया है कि वह हर चीज में हमेशा उनके साथ' हैं। विराट ने गुरुवार को एशिया कप 2022 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना 71 वां शतक लगाया। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर मैच से विराट की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा, "हमेशा आपके साथ किसी भी और हर चीज में।" पोस्ट का जवाब देते हुए, विराट ने रेड-हार्ट इमोजीस भेजे।

बता दें विराट कोहली ने 1020 दिनों बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक जमाया। साथ ही भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ सिर्फ 61 गेंदों में करियर की सर्वश्रेष्ठ 122 रन की पारी के साथ भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ 212/2 पर पहुंचा दिया।

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

अनुष्का के इस पोस्ट पर धनाश्री वर्मा, जयदीप अहलावत, रणवीर सिंह, श्रद्धा कपूर, आथिया शेट्टी, सोनाली बेंद्रे के साथ ही कई सितारों ने विराट की शानदार पारी की जमकर तारीफ की है। बता दें कि इस ओवर के दौरान विराट ने पहले अपनी रिंग को किस किया वे कहते हैं 'मैंने रिंग को किस किया क्योंकि कोई है जिसने मेरे लिए बहुत किया है वह है अनुष्का। यह शतक उनके और हमारी बेटी वामिका के लिए है।' 

Anupamaa: बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से अट्रैक्ट होना सही? Anupamaa ने तोषू को जड़ा जोरदार थप्पड़

Queen Elizabeth II Death: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का निधन, फिल्मी सितारों ने भी जताया दुख

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन