Thursday, July 18, 2024
Advertisement

वामिका-अकाय से विराट कोहली को मिला ‘फादर्स डे’ पर खास तोहफा, अनुष्का शर्मा ने दिखाई झलक

16 जून को दुनियाभर में ‘फादर्स डे’ सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर विराट कोहली को भी अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय से खास तोहफा मिला, जिसकी झलक अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 17, 2024 13:45 IST
virat Kohli, Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : X विराट को मिला ‘फादर्स डे’ पर खास तोहफा

विराट कोहली इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप को लेकर चर्चा में हैं। टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली  इस बार टूर्नामेंट के नौवें एडिशन में अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। वहीं विराट के खराब फॉर्म के बीच उन्हें ‘फादर्स डे’ के मौके पर अपने बच्चों से बेहद ही दिल खुश कर देने वाला तोहफा मिला है। इसकी एक झलक अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दिखाई है। इसके साथ ही अनुष्का ने अपने और अपने दोनों बच्चों के तरफ से विराट के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा है। 

विराट को मिला बच्चों से खास तोहफा

अनुष्का शर्मा ने ‘फादर्स डे’ के खास मौके पर अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसपर प्रिटेंड फुटप्रिंट नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक छोटा फुटप्रिंट और एक बड़ा फुटप्रिंट नजर आ रहा है। जिसे देख ये साफ पता चल रहा है कि बड़ा फुटप्रिंट उनकी बेटी वामिका का है और छोटा उनके बेटे अकाय का है। इस क्यूट सी तस्वीर को शेयर करते हुए 'अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- 'एक इंसान इतनी सारी चीजों में अच्छा कैसे हो सकता है। हैरान हूं। हम आपसे प्यार करते हैं विराट कोहली।' अब अनुष्का का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।'

अनुष्का-विराट के बारे में

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं। ऐसे में कपल अपने दोनों बच्चों को भी कैमरे से दूर रखते हैं। हालांकि एक मैच के दौरान फैंस को वामिका की एक झलक देखने को जरूर मिली थी, जिसके बाद हर कोई उनकी तुलना पापा से करने लगा था। लेकिन इसके बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का चेहरा कभी देखने को नहीं मिला। लेकिन उनकी झलक अकसर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है। वहीं वामिका के छोटे भाई अकाय की तो अब एक झलक भी फैंस को देखने नहीं मिली है, जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement