Friday, April 26, 2024
Advertisement

विवेक ओबेरॉय ने शॉर्ट फिल्म 'वर्सेज ऑफ वॉर' में एक कविता को दी अपनी आवाज

शॉर्ट फिल्म उन योद्धाओं को श्रद्धांजलि हैं जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। यह सीमा पार दो सैनिकों को दिखाता है जो कविताओं और शायरी के माध्यम से बातचीत करते हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 26, 2022 19:39 IST
Vivek Oberoi- India TV Hindi
Image Source : VIVEK OBEROI Vivek Oberoi

Highlights

  • विवेक ओबेरॉय ने फिल्म में इंडियन आर्मी के मेजर का रोल प्ले किया है।
  • रोहित रॉय भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।
  • वर्सेज ऑफ वॉर में 15 साल बाद विवेक और रोहित साथ आए हैं।

मुंबई: अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी शॉर्ट फिल्म 'वर्सेज ऑफ वॉर' में एक कविता को अपनी आवाज दी है। शॉर्ट फिल्म उन योद्धाओं को श्रद्धांजलि हैं जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। यह सीमा पार दो सैनिकों को दिखाता है जो कविताओं और शायरी के माध्यम से बातचीत करते हैं।

कविता के बारे बात करते हुए विवेक कहते है कि जब हमारे सैनिकों द्वारा प्रकट की गई अमर भावना और सरासर जुनून को आवाज देने की बात आई, जब अपने देश को दुश्मनों से भूमि बचाने के लिए लड़ने की बात आई तो मैंने इस अवसर को जाने नहीं दिया।

Verses Of War Movie Review

उन्होंने आगे कहा कि समाज के लिए सेना का योगदान बेजोड़ और माप से परे है, इसलिए यह मेरा उन्हें धन्यवाद देने और निस्वार्थ भाव से उन्हें श्रद्धांजलि देने का तरीका है।

फिल्म सेना की भावना और सैनिकों की सहायता प्रणाली, उनके परिवारों के योगदान की एक अच्छी तरह से कहानी प्रस्तुत करती है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement