Friday, May 10, 2024
Advertisement

What The Hell Navya trailer: नव्‍या नवेली नंदा ला रही हैं पॉडकास्ट, नानी और मां संग मिलकर खोलेंगी कई राज

What The Hell Navya trailer: नव्या नवेली नंदा एक नया शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम 'व्हाट द हेल नव्या' है। यह शो एक धमाकेदार पॉडकास्ट होने वाला है जिसमें वह अपने स्‍पेशल गेस्‍ट्स के साथ अनसुनी कहानियां और किस्‍से सुनाने वाली हैं।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: September 17, 2022 19:47 IST
What The Hell Navya trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ NAVYANANDA What The Hell Navya trailer

What The Hell Navya trailer: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) फैंस को दीवाना बनाने के लिए एक नया शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम 'व्हाट द हेल नव्या' (What The Hell Navya) है। यह शो एक धमाकेदार पॉडकास्ट होने वाला है जिसमें वह अपने स्‍पेशल गेस्‍ट्स के साथ अनसुनी कहानियां और किस्‍से सुनाने वाली हैं। बता दें कि इस शो के जरिए नव्या पॉडकास्ट की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। 

नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' का ट्रेलर रिलीज किया है। सबसे खास बात यह है कि इस शो में उनकी नानी, राजनेता और अभिनेत्री जया बच्चन और उनकी मां  श्वेता बच्चन नंदा गेस्‍ट के तौर पर उनके पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' में शामिल होंगी।  नव्या ने जो ट्रेलर रिलीज किया है उसमें  वह , जया और श्‍वेता के बीच मजेदार बातों और लेग-पुलिंग का सिलसिला चल रहा है। इसमें कई दिलचस्‍प खुलासे भी होंगे। 

ट्रेलर शेयर करते हुए नव्‍या ने कैप्‍शन में लिखा है, '3 महिलाएं, 3 पीढ़ियां, 3 धारणाएं। व्हाट द हेल नव्या।' वीडियो की शुरुआत में जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक फनी स्‍टोरी सुनाने के लिए कहती हैं। वह कहती हैं कि 'मेरी एक बहुत ही मजेदार कहानी है, क्या मैं इसे कह सकती हूं?' उसके बाद श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) नव्या की मां के रूप में अपना परिचय देती हैं। इस पर नव्‍या उनकी नकल करती हैं। जया भी खुद को नव्या की नानी बताते हुए परिचय देती हैं। वहीं इसमें यह भी कहते दिखाया गया है कि बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियां ऐसी कहानियां शेयर करने के लिए साथ आई हैं, जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होंगी।

इस प्रोमो वीडियो में जया बच्‍चन बेबाक और बिंदास अंदाज में कहती हैं-  'मेरे छोटे-छोटे सीक्रेट्स हैं। इन दिनों प्यार की परिभाषा बदल गई है। मैं इन सबके लिए काफी बूढ़ी हो गई हूं।' वह आगे कहती हैं कि बेटी और नातिन उनकी सबसे अच्‍छी दोस्‍त हैं।' फिर बेटी श्‍वेता की टांग खींचते हुए कहती हैं, 'यह पैसे लेने में माहिर है।'

बता दें कि यह पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या'  24 सितंबर से हर शनिवार को आईवीएम पॉडकास्ट और दूसरे ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें - 

Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

PM Narendra Modi Birthday: अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर इन सेलेब्स ने दीं पीएम मोदी को शुभकामनाएं

Malaika and Amrita: परदे पर धमाल मचाने आ रही है अरोड़ा सिस्टर्स की जोड़ी, शो में हो सकते हैं कई सीक्रेट्स के खुलासे

Rashmika Mandanna Enjoys Meal In Delhi: लजीज खाने का लुत्फ उठाती नजर आईं रश्मिका मंदाना, शेयर की फोटो 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement