Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कंगना रनौत को ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ में से कौन लगता है बढ़िया एक्टर? सवाल पूछने वाले को मिला दो टूक जवाब

कंगना रनौत ने बीती रात अपने फैंस के साथ ट्विटर पर #Askkangana का सेशन रखा। जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ पर पूछे गए सवाल का ऐसा जवाब दिया जो अब चर्चा में है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 21, 2023 8:51 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kangana Ranaut

Kangana Ranaut on Hrithik roshan's acting: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी 'क्वीन' कंगना रनौत अपने बयानों और विवादों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में सोमवार का दिन उनके फैंस के लिए काफी खास रहा। क्योंकि पहली बार कंगना ने अपने फॉलोअर्स से कनेक्ट होने के लिए #Askkangana का सेशन होस्ट किया। जिसके बाद उन्होंने हर सवाल पर ऐसे जवाब दिए कि अब वह चर्चा में हैं। अगर कंगना से सवाल पूछने का मौका मिले तो हर कोई ऋतिक रोशन के बारे में जरूर सोचता है, कुछ ऐसा ही इस सेशन में भी हुआ। एक यूजर ने कंगना से ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ पर सवाल किया, जिसके बाद उसे चौंकाने वाला जवाब मिला। 

फिल्म के सेट से कंगना का सवाल जवाब सेशन 

लंबे समय के बाद कंगना ने कुछ ही दिन पहले ट्विटर पर वापसी की है। ऐसे में फैंस लगातार उनसे #Askkangana की रिक्वेस्ट कर रहे थे। इसलिए सोमवार को कंगना ने अचानक एक ट्वीट किया और कहा, "ठीक है मुझसे सवाल पूछें, यह चंद्रमुखी सेट पर लंच ब्रेक है, मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया लेकिन अब करते हैं…"

ऋतिक या दिलजीत कौन है कंगना का फेवरेट? 

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद बॉलीवुड के सबसे चर्चित विवादों में से एक है, ऐसे ही दिलजीत दोसांझ के संग उनकी ट्विटर पर हुई बहस भी लोगों को याद है। ऐसे में एक यूजर ने कंगना ने पूछा कि  ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ के बीच उन्हें कौन बेस्ट एक्टर लगता है? इसके जवाब में कंगना ने अपने ही अंदाज में सवाल करने वाले की बोलती बंद कर दी। एक्ट्रेस ने कहा, "एक एक्शन करता है एक गाने गाता है, एक्टिंग तो दोनों में से किसी को करते हुए नहीं देखा।"

राजनीति में कब करेंगी एंट्री 

आए दिन कंगना ने राजनीति में एंट्री को लेकर कयास लगाए जाते हैं। ऐसे में एक यूजर ने कंगना से राजनीति में आने को लेकर भी एक सवाल किया। यूजर ने कंगना से पूछा  पॉलिटिक्स में कब एंट्री करने वाली हैं? जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। वह अभी अपने काम पर ही फोकस करेंगी। 

बंगाल चुनाव के दौरान हुआ था अकाउंड सस्पेंड 

बता दें साल 2021 में कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने मई 2021 को बंगाल चुनाव को लेकर विवादित बयान दे दिया था, उन्होंने बयान देते हुए ममता बनर्जी की तुलना किसी से की थी, जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था, जिसके बाद ट्विटर ने कड़ा एक्शन लिया था और एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था, लेकिन 24 जनवरी 2023 को कंगना की 'ट्विटर' पर वापसी हो गई है।

सोनू निगम के साथ विधायक के बेटे ने की धक्का मुक्की, सिंगर ने दर्ज कराई FIR

इन फिल्में में आएंगी नजर

आपको बता दें कि कंगना जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस से 'टीकू वेड्स शेरू' बनाने जा रही हैं। उन्हें बीते साल फिल्म 'धाकड़' में देखा गया था। वह जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। लोगों को बेसब्री से फिल्म 'तेजस' का भी इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म में कंगना एक फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड फिल्म 'फराज' से डरा बांग्लादेश! विवादों के बाद हाईकोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक

#Askkangana: कंगना रनौत से जब फैन ने पूछा- जो लेता है आपसे पंगा उसकी बज जाती है बैंड, जानिए एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement