Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'यश ने रॉकी भाई को बनाया सुपरहिट', खुद लिखे डायलॉग, जानिए KGF 2 के निर्देशक ने क्या कहा?

केजीएफ 2 की शानदार कमाई जारी है। निर्देशक ने बताया कि फिल्म को सुपरहिट कराने में यश का बहुत बड़ा हाथ है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 18, 2022 11:34 IST
रॉकिंग स्टार यश- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रॉकिंग स्टार यश

Highlights

  • प्रशांत नील ने 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए सुपरस्टार यश की तारीफ की है
  • यश ने अपने संवाद भी लिखे, क्योंकि वह रॉकी में विश्वास करते थे- निर्देशक प्रशांत नील

केजीएफ 2 14 अप्रैल को रिलीज हुई और पहले ही दिन 53.95 करोड़ की शानदार कमाई की। फिल्म सुपरहिट हो गई और दो दिन में 100 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई। केजीएफ ने 4 दिन में 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया, और यश ने रॉकी भाई को घर-घर में मशहूर कर दिया। निर्देशक प्रशांत नील ने 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए सुपरस्टार यश की तारीफ की है। उनका कहना है कि यश एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जिसके पास फिल्म की सफलता को देखने की दृष्टि है, वह ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने रॉकी के अपने किरदार के कारण फैंडिक्स प्राप्त किया है। निर्देशक प्रशांत नील ने उल्लेख किया कि 'केजीएफ' ने आठ साल की लंबी यात्रा थी, जिसने उन्हें आत्मविश्वास दिया और इस कारण उन्हें फिल्म को दूसरे स्तर पर ले जाने में मदद मिली। फिल्म निर्माता ने यह भी कहा, "जब हमने शुरुआत की तो हमने कभी नहीं सोचा था कि हम आज जहां हैं, वहां होंगे।"

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कुछ यूं मनाया ईस्टर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

यश को श्रेय देते हुए नील ने अपना आभार व्यक्त किया और कहा, "यह दृष्टि रखने वाले एकमात्र व्यक्ति यश थे। हमने इसे एक छोटे कन्नड़ प्रोजेक्ट के रूप में शुरू किया था और आज फिल्म वास्तव में बड़ी है और उम्मीदें बहुत अधिक हैं।"

KGF Chapter 2 Box Office Collection: यश की फिल्म ने रचा एक और इतिहास

वह यश को एक बड़ी कन्नड़ मूल की फिल्म को दो भागों में बनाने और इसे दुनिया के सामने ले जाने का श्रेय भी देते हैं। यश ने अपने संवाद भी लिखे, क्योंकि वह रॉकी में विश्वास करते थे और उनके माध्यम से देख सकते थे।

The Archies: शाहरुख की बेटी सुहाना, जान्हवी की बहन खुशी करेंगी अमिताभ के नाती संग डेब्यू, शूटिंग शुरू

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement