Saturday, April 27, 2024
Advertisement

युवराज सिंह और हेजल के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Yuvraj Singh Blessed With Baby Girl: टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह एक बार फिर पिता बन गए है। क्रिकेटर की पत्नी हेजल कीच ने बेटी को जन्म दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 25, 2023 18:54 IST
yuvraj singh hazel keech blessed with baby girl cricketer shared a first photo of her princess Aura- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Yuvraj Singh-Hazel Keech Blessed With Baby Girl

Yuvraj Singh-Hazel Keech Blessed With Baby Girl: टीम इंडिया के फॉर्मर ऑल राउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच ने अपने घर नन्ही परी का वेलकम किया है। युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच ने बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी ट्वीटर के जरिए युवराज सिंह ने अपने फैंस को दी है। इसके पहले हेजल ने 26 जनवरी 2022 को बेटे को जन्म दिया और इस बात की जानकारी भी क्रिकेटर युवराज सिंह ने ट्वीटर के जरिए अपने फैंस को दी थी। युवराज और हेजल ने एक दूसरे से नवंबर 2015 को सगाई की और फिर साल 2016 में शादी कर ली।

युवराज सिंह ने फैंस को दी खुशखबरी

युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। दोनों आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, 'कितनी रातों की नींद उड़ गई हमारी छोटी राजकुमारी के इंतजार में और ऑरा ने परिवार को पूरा कर दिया है।' 

युवराज सिंह ने शेयर की बेटी की फोटो 
युवराज सिंह ने ट्वीटर अपनी फैमली की फोटो शोयर की है, जिसमें उनके दोनों बच्चें दिखाई दे रहे हैं। लोगों दोनों को सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं। बता दें कि कपल ने सिख और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी। गुरुद्वारे में शादी करने के बाद गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

हेजल कीच के बारे में  
हेजल कीच बालीवुड फिल्म 'बाडीगार्ड' में नजर आई हैं। इसके बाद 2013 में वो एक रियलिटी टीवी शो 'बिग बास' में नजर आईं। एक्ट्रेस और मॉडल हेजल ने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा हेजल कीच को कई सारे टीवी विज्ञापन में भी दिखा जा चुका है। हेजल ने फ्रैन्कलिन म्यूजिक रिमिक्स के आइटम नंबर 'कहीं पे निगाहें' पर भी डांस कर चुकी हैं।  

ये भी पढ़ें -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बीच मझधार में फंसी सवी, इस शख्स के लिए फरिश्ता बनेगा ईशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा सेलिब्रेट करेगी मैरिज एनिवर्सरी, अबीर को खुश करने लिए अभिमन्यु खेलेगा मास्टर स्ट्रोक

Dream Girl 2 Twitter Review: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल 2' देखने के पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू, क्या पैसा वसूल है फिल्म!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement