Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पुराने जमाने की ये एक्ट्रेस थीं काफी खूबसूरत, पहले की तस्वीर देखकर आपको भी हो जायेगा प्यार

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी दोस्त रेखा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। उन्हें याद नहीं आ रहा था कि यह कहां से लिया गया था और उन्होंने फैंस से उनकी मदद करने को कहा।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: July 20, 2023 8:05 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER zeenat aman and rekha

अभिनेत्री जीनत अमान ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया, उन्होंने रेखा के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की और अपने फैंस से कहा कि हम दोनों में काफी गहरा रिश्ता है। जीनत ने रेखा को ऐसा दोस्त बताया जिसके साथ वो घंटों चैट कर सकती हैं।

Filmfare Awards 2024 के 69वें एडिशन की मेजबानी करेगा गुजरात, जानें डिटेल

याद नहीं कर पाऊंगी...

तस्वीर में रेखा को जीनत के हाथों में हाथ डाले और अपना चेहरा छिपाते हुए देखा जा सकता है। जहां जीनत ड्रेस में सुन्दर लग रही  हैं, वहीं रेखा साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा "सालों तक हमारी कोई बातचीत नहीं होती, फिर हम एक दिन टकराएंगे और बिना किसी हिचकिचाहट के जीवन के अपडेट शेयर करने में बिताएं। किसी और के पास ऐसा कोई दोस्त है?" एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें याद नहीं है कि तस्वीर कब की है, उन्होंने अपने फैंस से कहा कि यदि उन्हें याद हो तो उनकी मदद करें, उन्होंने नोट में लिखा "मैं जीवन भर यह याद नहीं कर पाऊंगी कि यह तस्वीर कहां ली गई थी।

'कुंडली भाग्य' में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, 'खतरों के खिलाड़ी 13' में हुई थी शामिल

जीनत अमान और रेखा के फैंस तस्वीर देखकर बहुत खुश हुए और अभिनेत्री को उनकी यादें ताजा करने में मदद करने की कोशिश करने लगे। एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- आप बहुत खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। आपको फिर से सोशल मीडिया पर वापस पाकर बहुत खुशी हुई। आप मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं। मैंने कुर्बानी लाखों बार देखी है।ऐसी डीवाज कभी नहीं हो सकती। आप जीनत माँ और रेखा जी अनमोल हैं।

Bigg Boss OTT-2: Jiya Shankar ने इस कंटेस्टेंट को पिलाया Detergent का पानी, लोगों ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर 

जीनत को आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की 'पानीपत' में देखा गया था। अब वह 'शोस्टॉपर' नाम की वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। सीरीज में श्वेता तिवारी, रोहित रॉय, बख्तियार और जरीना वहाब भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement