Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: जब टॉक शो में तौलिया लपेटे पहुंचीं ये अभिनेत्री, बताई ऐसा करने के पीछे मजेदार वजह

जेना फिशर हाल ही में अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। अक्सर फैंस ने उन्हें फिल्मों में खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में देखा होगा, लेकिन इस बार जेना ने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं। दरअसल हाल ही में वह टॉक शो 'जिमी केमल लाइव शो' में पहुंचीं

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2018 17:00 IST
Jenna- India TV Hindi
Jenna

नई दिल्ली: हॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा जेना फिशर हाल ही में अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। अक्सर फैंस ने उन्हें फिल्मों में खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में देखा होगा, लेकिन इस बार जेना ने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं। दरअसल हाल ही में वह टॉक शो 'जिमी केमल लाइव शो' में पहुंचीं। लेकिन इस दौरान उन्हें एक अलग ही अंदाज में देखा गया। वैसे अक्सर आपने एक्ट्रेसेज़ को किसी भी शो में काफी स्टाइलिश और बेहद खूबसूरत आउटफिट में देखा होगा। लेकिन वहीं दूसरी ओर जब जेना ने इस टॉक शो में एंट्री ली तो वह टॉप की जगह सिर्फ टॉवल लपेटे हुए दिखाई दीं।

जेना को इस तरह से देख वहां बैठी ऑडियंस और शो के होस्ट जिमी केमल भी दंग रह गए। हालांकि जेना ने शो के दौरान ही अपने इस लिबास का कारण भी बताया। जैसे ही शो की शुरुआत हुई जेना जिंस के साथ टॉप की जगह तौलिया लपेटकर और अपनी खूबसूरत ड्रेस हाथ में लिए वहां पहुंचीं। इसके बाद जब उन्होंने ऐसा करने की कहानी सुनाई तो वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

जेना ने बताया कि वह शो में पहुंचने के लिए काफी लेट हो रही थीं। जल्दबाजी में तैयार होने की वजह से उनकी ड्रेस की जिप टूट गई और वह बहुत परेशान हो गईं। लेकिन शो तो शूट होना ही था। इसलिए उन्होंने जींस के साथ अपना टॉवल लपेटा और ड्रेस को हाथ में ही लेकर शो में पहुंच गईं। हालांकि जेना तौलिए में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement