Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'टर्मिनेटर सैल्वेशन' के अभिनेता एंटोन की सड़क हादसे में मौत

हॉलीवुड फिल्म अभिनेता एंटोन येलचिन का रविवार को कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस में निधन हो गया। 'स्टार ट्रेक' और 'टर्मिनेटर सैल्वेशन' फिल्म में काम कर चुके है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2016 14:38 IST
anton- India TV Hindi
anton

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड फिल्म अभिनेता एंटोन येलचिन का रविवार को कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस में निधन हो गया। 'स्टार ट्रेक' और 'टर्मिनेटर सैल्वेशन' फिल्म में काम कर चुके अभिनेता एंटोन येलचिन की एक 'घातक कार हादसे' में मौत हुई। वह सिर्फ 27 साल के थे। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, एंटोन के प्रतिनिधि ने एक बयान में कहा, "उनका परिवार इस वक्त उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता है।"

इसे भी पढ़े:- मुहम्मद अली ने मेरी जिंदगी बदल दी: विल स्मिथ

चीनी बॉक्सऑफिस पर सबसे आगे निकली 'एंग्री बर्ड्स'

लॉस एंजेलिस काउंटी मेडिकल एग्जामिनर के ऑफिस से कहा गया कि एंटोन का शव कैलिफोर्निया स्थित स्टूडियो सिटी में एक घर में कार व दरवाजे के बीच फंसा मिला। मौत की वजह का खुलासा नहीं किया गया है। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि उनके सिर एवं सीने पर चोट के निशान हैं।

मेडिकल एग्जामिनर ऑफिस की ओर कहा गया है कि ऐसा जान पड़ता है कि एंटोन की कार पार्किं ग स्थल में सही से पार्क नहीं हुई थी और इस बीच दरवाजा बंद हो गया। उन्हें 19 जून को देर रात 1.10 बजे मृत घोषित कर दिया गया। रूस में जन्मे एंटोन का परिवार 1989 को अमेरिका आ बसा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement