Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ब्रैड पिट के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहती एंजेलिना

एंजेलिना जोली ब्रैड पिट के साथ निजी रिश्ते को खत्म करने के बाद अब पेशेवर रिश्ता भी नहीं रखना चाहती हैं। अलगाव के बाद उन्होंने पिट के साथ वाली एक हॉलीवुड फिल्म को छोड़ दिया है।

Bhasha Bhasha
Published on: September 25, 2016 13:48 IST
angelina jolie will not work with brad pitt- India TV Hindi
angelina jolie will not work with brad pitt

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री व निर्देशक एंजेलिना जोली ब्रैड पिट के साथ निजी रिश्ते को खत्म करने के बाद अब पेशेवर रिश्ता भी नहीं रखना चाहती हैं। अलगाव के बाद उन्होंने पिट के साथ वाली एक हॉलीवुड फिल्म को छोड़ दिया है। यह जोड़ी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' और 'बाई द सी' में साथ काम कर चुकी हैं। वेबसाइट 'मिरर डॉट कॉम' के अनुसार, दोनों हाथियों के शिकार पर आधारित फिल्म 'अफ्रीका' को लंबे अर्से से अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाने की कोशिश कर रहे थे। फिल्म पुरातत्वविद रिचर्ड लिकी के बारे में हैं।

सूत्र ने वेबसाइट 'हीट स्ट्रीट साइट' को बताया, "इस फिल्म को लेकर बुरा सपना सच हो गया। कुछ हफ्तों पहले तक एंजेलिना इस फिल्म के निर्देशित करने के लिए तैयार थी, लेकिन अब वह निर्देशित नहीं करना चाहती।"

सूत्र के मुताबिक, ब्रैड पिट अभी भी फिल्म में काम करना चाहते थे, लेकिन एंजेलिना उनके साथ निजी और पेशेवर दोनों रिश्ता नहीं रखना चाहती। हाल ही में यह खबर आने के बाद कि ब्रैड पिट अपने बच्चों से मिलने के लिए बेताब हैं, जोली ने इस फिल्म पर काम करना बंद करने का फैसला किया। इससे पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म पर अगले साल से काम शुरू हो सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement