Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एवेंजर्स एंडगेम टीवी पर देखकर फैन्स हुए क्रेजी, एवेंजर्स 5 में एक्स-मैन के शामिल होने की खबर

एवेंजर्स एंडगेम (Avengers: Endgame) पूरी दुनिया में खूब देखी और पसंद की गई। भारत में भी यह फिल्म सुपरहिट रही और फिल्म ने दुनियाभर में बंपर कमाई की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2020 12:12 IST
 एवेंजर्स एंडगेम टीवी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  एवेंजर्स एंडगेम टीवी पर देखकर फैन्स हुए क्रेजी

Avengers Endgame: हॉलीवुड न्यूज: हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम (Avengers: Endgame) पूरी दुनिया में खूब देखी और पसंद की गई। भारत में भी यह फिल्म सुपरहिट रही और फिल्म ने दुनियाभर में बंपर कमाई की। एवेंजर्स के सुपरहीरो आयरन मैन, थॉर और कैप्टन अमेरिका लोगों के पसंदीदा सुपरहीरो बन गए। एंडगेम से पहले 21 फिल्में आईं और आखिरकार आयरन मैन की मृत्यु और कैप्टन अमेरिका के बूढ़े होने के बाद यह सीरीज खत्म हो गई। अब एवेंजर्स की टीम में ब्लैकपैंथर, डॉक्टर स्ट्रेंज, स्पाइरमैन बचे हैं। 

इस बीच खबर आ रही है कि एवेंजर्स में एक्स मैन की भी एंट्री हो सकती है और अगली फिल्म में एक्समैन भी नजर आएगा। कल एवेंजर्स एंडगेम का पहली बार टीवी पर प्रसारण हुआ, लोगों ने बड़ी संख्या में यह फिल्म देखी।

देखिए फैन्स फिल्म देखकर कैसे क्रेजी हो गए-

हॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक Avengers Endgame में आयरन मैन का किरदार निभाने के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने फिल्म Avengers infinity war के लिए 75 मिलियन यूएस डॉलर लिए थे, यानी तकरीबन 524 करोड़। इसके अलावा रॉबर्ट ने फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा भी लिया था। इसके अलावा मार्वल की फिल्म 'स्पाइडरमैन: होमकमिंग' में तीन दिन के काम के लिए एक्टर ने हर दिन 5-5 मिलियन डॉलर की फीस ली थी। रॉबर्ट डाउनी जूनियर हॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो एक फिल्म के लिए 20 मिलियन डॉलर चार्ज करते हैं यानी करीब 139 करोड़ रुपये।

इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि 'एवेंजर्स: एंडगेम' के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कितनी मोटी रकम ली होगी।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement