Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘Avengers Infinity War’ Box Office Collection: पहले ही दिन किया धमाल, बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड को भी पछाड़ा

'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' को अमेरिका से पहले भारत में रिलीज किया गया है। फिल्म को लेकर देशभर में दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। वैसे पिछले कुछ समय के मुकाबले इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों को लेकर भारतीय दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 19, 2018 15:10 IST
Avengers- India TV Hindi
Avengers  

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' को अमेरिका से पहले भारत में रिलीज किया गया है। फिल्म को लेकर देशभर में दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। वैसे पिछले कुछ समय के मुकाबले इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों को लेकर भारतीय दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाना शुरु कर दिया है। फिल्म की पहले दिन की कमाई ने ही सभी को हैरान कर दिया है। ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब किसी हॉलीवुड फिल्म का राज भारतीय सिनेमाघरों में नजर आए।

अब इस फिल्म ने इस साल रिलीज हुई सभी बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले स्थान पर अपने लिए जगह बना ली है। फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड पंडित रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया, "फिल्म 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' ने भारत ने पहले ही दिन में लगभग 30 करोड़ रुपए का कारोबार कर सभी को हैरान कर दिया है।"

बता दें कि फिल्म की रिलीज से 3 दिन पहले ही दर्शकों ने एडवांस में टिकट बुक करनी शुर कर दी थी। लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी हॉलीवुड फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस इतनी जबरदस्त कमाई की हो। इसी के इस फिल्म ने टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' की पहले दिन की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement