1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद पहले से ज्यादा स्वस्थ और खुश हैं ब्रैड पिट

एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद पहले से ज्यादा स्वस्थ और खुश हैं ब्रैड पिट

ब्रैड पिट पिछले दिनों पत्नी एंजेलिना जोली से तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि एंजेलिना से अलग होने के बाद ब्रैड पहले से 'ज्यादा खुश और स्वस्थ' हैं। ऑस्कर से पहले एक समारोह में ब्रैड...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 09, 2018 23:23 IST
angelina jolie- India TV Hindi
angelina jolie

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट पिछले दिनों पत्नी एंजेलिना जोली से तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि एंजेलिना से अलग होने के बाद ब्रैड पहले से 'ज्यादा खुश और स्वस्थ' हैं। ऑस्कर से पहले एक समारोह में ब्रैड से मिलने वाले एक सूत्र ने ईऑनलाइन डॉट कॉम को बताया कि छह बच्चों के पिता ब्रेकअप के अवसाद से बाहर निकल चुके हैं। सूत्र ने कहा, "यह अलगाव बेहद क्रूर था और उनके जीवन का सबसे अधिक दुखद समय था।"

सूत्र ने कहा, "ब्रैड ने कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं और वह पहले से अधिक स्वस्थ और खुश हैं। उनका सामाजिक जीवन सक्रिय है और अपने पुराने मित्रों से वे ज्यादा मिल रहे हैं। वे बहुत ज्यादा डिनर पर जा रहे हैं और अलग-अलग चीजें करने का आनंद ले रहे हैं।" इसके अलावा 54 वर्षीय अभिनेता अपने पेशे में भी काफी व्यस्त हैं और हाल ही में उन्होंने अभिनेता लियोनाडरे डिकैप्रियो के साथ क्वैंटीन टारनटिनो की आगामी फिल्म को साइन किया है।

जॉली ने दो सालों की शादी और 12 सालों के रिश्ते के बाद साल 2016 में पिट के साथ तलाक के लिए मुकदमा दायर किया था। इस जोड़ी के बीच उनके बच्चों- मैडोक्स (16), पैक्स (14), जहारा (13), शिलोह (11) और जुड़वां बच्चे विवियन और नॉक्स (9) की कस्टडी को लेकर मुकदमा चल रहा है। हालांकि उन्होंने अस्थायी समझौता कर रखा है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021