1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण मानसिक तनाव में ब्रिटनी

पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण मानसिक तनाव में ब्रिटनी

सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता जेमी स्पीयर्स के खराब स्वास्थ्य के कारण इतनी ज्यादा तनाव में हैं कि उन्हें कथित तौर पर मानसिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपना परीक्षण भी करवाना पड़ा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2019 10:41 IST
britney spears- India TV
britney spears

नई दिल्ली: सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता जेमी स्पीयर्स के खराब स्वास्थ्य के कारण इतनी ज्यादा तनाव में हैं कि उन्हें कथित तौर पर मानसिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपना परीक्षण भी करवाना पड़ा है।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि अपने पिता को गंभीर रूप से बीमार देखकर 'टॉक्सिक' की हिटमेकर बुरी तरह परेशान हैं जिससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है और इसीलिए उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य निदान केंद्र जाने का निर्णय लिया।

उनके एक करीबी ने 'यूएसमैग्जीन डॉट कॉम' को बताया, "अपने पिता को खोने के डर से वे बुरी तरह परेशान हैं। वे हमेशा उनके लिए चट्टान की तरह रहे हैं और उन्हें बीमार देखकर वे टूट कर रह गई हैं।"

सूत्र ने कहा, "वे अवसाद में हैं और इससे बाहर नहीं निकल पा रहीं। हाल ही में जेमी की सर्जरी के बाद, उन्होंने खुद को इतना चिंतित और घबराया हुआ पाया कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि वे क्या करें। वे बहुत परेशान हैं।"

करीबी सूत्रों ने दावा किया कि ब्रिटनी अपने परीक्षण के लिए सप्ताह भर पहले एक अस्पताल गई थीं और उनके वहां लगभग 30 दिनों तक रहेंगीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X