1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 'इंसेप्शन' के निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन भारतीय कलाकारों के साथ बनाना चाहते हैं फिल्म

'इंसेप्शन' के निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन भारतीय कलाकारों के साथ बनाना चाहते हैं फिल्म

ऑस्कर विजेता नोलन 2012 की अपनी वैश्विक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द डार्क नाइट राइजेस' के कई अहम सीन जोधपुर में फिल्माए थे। इसके अलावा नई फिल्म 'टेनेट' के कुछ हिस्से मुंबई में फिल्माए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 12, 2021 17:34 IST
क्रिस्टोफर नोलन- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @CHRISTOPHERNOLANN क्रिस्टोफर नोलन

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन का कहना है कि वह वापस भारत में आना चाहते हैं और फिर से शूटिंग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि वे यहां आकर भारतीय अभिनेताओं के साथ काम करेंगे। नोलन ने कहा, "मैं कभी भी बहुत आगे के समय की योजना नहीं बनाता। लेकिन मुझे भारत में एक अद्भुत अनुभव हुआ और मैं निश्चित रूप से यहां वापस आना चाहता हूं और भारतीय अभिनेताओं के साथ भारत में और ज्यादा काम करना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करने वाला हूं।"

गौहर खान को शादी के बाद नहीं मिली एक भी छुट्टियां, लगातार कर रही हैं शूटिंग

ऑस्कर विजेता नोलन 2012 की अपनी वैश्विक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द डार्क नाइट राइजेस' के कई अहम सीन जोधपुर में फिल्माए थे। इसके अलावा नई फिल्म 'टेनेट' के कुछ हिस्से मुंबई में फिल्माए।

'टेनेट' में बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया समेत कई भारतीय प्रतिभाएं शामिल हैं। इसे लेकर नोलन ने पहले कहा था, "मुंबई के फिल्म निर्माताओं से मिलने और मुंबई के दर्शनीय स्थलों को देखने का अनुभव मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक रहा। इसने मुझे यह सोचने पर मजबूर किया कि कैसे यहां वापस आ सकूं और काम कर सकूं।"

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 12 साल पूरे होने पर हिना खान ने कहा- गर्व है अक्षरा का रोल निभाया

वार्नर ब्रदर्स पिक्च र्स के इस प्रोजेक्ट में रॉबर्ट पैटिनसन, जॉन डेविड वॉशिंगटन, एलिजाबेथ डेबिकी, केनेथ ब्रनाग, माइकल केन, आरोन टेलर-जॉनसन और क्लेमेंस पोइसी भी शामिल हैं। फिल्म को सात देशों - भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली और नॉर्वे में शूट किया गया है।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment